नोटबंदी के बीच 'डियर जिंदगी' में शाहरुख खान की एंट्री पर फैन्स ने उड़ाए नोट

नोटबंदी के बीच 'डियर जिंदगी' में शाहरुख खान की एंट्री पर फैन्स ने उड़ाए नोट

हैदराबाद के एक थिएटर में शाहरुख की एंट्री पर फैन्स ने उड़ाए नोट.

खास बातें

  • हैदराबाद में फैन्स ने थिएटर में शाहरुख की एंट्री पर उड़ाए नोट.
  • शाहरुख खान ने ट्वीट किया, 'इस रईसों वाले वेलकम के लिए शुक्रिया.'
  • 'डियर जिंदगी' में आलिया भट्ट के थैरेपिस्ट बने हैं शाहरुख खान.
नई दिल्ली:

नोटबंदी हो या न हो, हैदराबाद में शाहरुख खान की फिल्मों में उनकी एंट्री पर उनके फैन्स थियेटर में कैश उड़ाते हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म  'डियर जिंदगी' में भी कुछ ऐसा ही हुआ. फिल्म में शाहरुख आलिया भट्ट के किरदार कायरा के थैरेपिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं. नोटों की कमी भी शाहरुख के फैन्स को उनके प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करने से रोक नहीं पाई. प्रशंसकों से मिले इस प्यार से अभिभूत शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, "अगर ये असली नोट हैं तो मैं क्या कह सकता हूं. यह काफी भव्य है. इस रईसों वाले स्वागत के लिए शुक्रिया."

फिल्म में शाहरुख खान के पहले सीन के दौरान कुछ ऐसा था थियेटर के अंदर का नजाराः
 


एक और सीन का नजाराः
 
इस पर शाहरुख खान ने क्या कहाः
 
आलोचकों का कहना है कि 'डियर जिंदगी' में शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने अपने-अपने करियर का सबसे बेहतरीन अभिनय किया है.  यह बेशक आलिया भट्ट का साल है, इस साल 'उड़ता पंजाब' में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए उनकी काफी तारीफ हुई है. वहीं 'डियर जिंदगी' के लिए भी आलोचकों ने उनके अभिनय की तारीफ की है. बॉलीवुड सितारों ने भी शाहरुख खान, आलिया और निर्देशक गौरी शिंदे की खासी प्रशंसा की है. गौरी की पहली फिल्म श्रीदेवी अभिनीत 'इंगलिश विंगलिश' भी काफी सफल रही थी.

'डियर जिंदगी' में कुणाल कपूर, अली जफर, अंगद बेदी, आदित्य रॉय कपूर, इरा दुबे, यशस्विनी दयामा और रोहित सराफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com