NDTV Khabar

सिरदर्द के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे मनोज बाजपेयी, अब कहा All Is Well

मनोज बाजपेयी ने एक लिखित संदेश में कहा है, 'मैं 'अय्यारी' की शूटिंग के लिए पहले ही लंदन में हूं.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिरदर्द के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे मनोज बाजपेयी, अब कहा  All Is Well

खास बातें

  1. गंभीर सिर दर्द को लेकर मनोज बाजपेसी को होना पड़ा अस्‍पताल में भर्ती
  2. अस्‍पताल से डिसचार्ज हो लंदन के लिए रवाना हुए मनोज
  3. मनोज बाजपेयी फिल्‍म 'अय्यारी' में आर्मी ऑफिसर बने आएंगे नजर
नई दिल्‍ली: पिछले दिनों गंभीर सिरदर्द की परेशानी के मनोज बाजपेयी को मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि उनकी चिंता कर रहे फैन्‍स को बता दें कि मनोज अभी ठीक हैं और यह संदेश खुद उन्‍होंने ही दिया है. मनोज दरअसल अपनी फिल्‍म 'अय्यारी' की शूटिंग के लिए लंदन रवाना भी हो चुके हैं. मनोज बाजपेयी की हालत को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा था कि नीरज पांडे की इस फिल्‍म की शूटिंग अब कैंसल करनी पड़ सकती है, लेकिन अब मनोज लंदन पहुंच चुके हैं और एकदम ठीक हैं. मनोज बाजपेयी ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को एक लिखित संदेश में कहा है, 'मैं 'अय्यारी' की शूटिंग के लिए पहले ही लंदन में हूं. मुझे गंभीर सिरदर्द था, जो ठीक नहीं हो रहा था. आशंका थी कि कोई गंभीर बीमारी तो नहीं है. अस्पताल में सभी जरूरी जांच की गई. सब ठीक है और काम पर वापसी हो गई है. धन्यवाद.'

बता दें कि 'अय्यारी' में मनोज बाजपेयी,  सिद्धार्थ मल्होत्रा और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकारों के साथ नजर आने वाले हैं. सिद्धार्थ फिल्म में सेना के एक अधिकारी की भूमिका में देखे जाएंगे. एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'अय्यारी' अलग-अलग सोच के, मजबूत दिमाग वाले सेना के दो अधिकारियों के आसपास घूमती है. उन्हें सही रास्ते की तलाश है.  फिल्म में नसीरुद्दीन शाह द्वारा निभाए जा रहे किरदार की पूरी शूटिंग अभी बाकी है.
 
रिलायंस इंटरटेनमेंट और प्लान सी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत फिल्म का निर्माण फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स प्रोडक्शन्स हाउस के बैनर तले हो रहा है. शीतल भाटिया द्वारा निर्मित यह फिल्म 26 जनवरी, 2017 को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

फिल्‍म 'नाम शबाना' में नजर आए मनोज बाजपेयी का यह वीडियो भी देखें.


टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement