यह ख़बर 13 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मां बनने के खयाल से काफी डरी हुई हूं : किम कार्डेशियन

मां बनने के खयाल से काफी डरी हुई हूं : किम कार्डेशियन

खास बातें

  • किम कार्डेशियन ने अपने ब्लॉग पर कहा, "अब जब मैं मां बनने जा रही हूं, और उस घड़ी का इंतज़ार कर रही हूं, मैं घबराई हुई भी हूं, और चिंतित भी..."
लॉस एंजिलिस:

अमेरिका की सोशलाइट तथा टीवी रियलिटी स्टार किम कार्डेशियन मां बनने जा रही हैं, लेकिन वह इस बात से काफी डरी हुई हैं। उन्हें यह भी लगता है कि गर्भावस्था के इन दिनों में कोई भी पोशाक उन पर अच्छी नहीं लगती है और इसी कारण उन्हें घर से बाहर लोगों के बीच जाना अच्छा नहीं लगता।

जुलाई में अपने पुरुष मित्र गायक केन्ये वेस्ट के बच्चे की मां बनने जा रही किम कार्डेशियन ने अपने ब्लॉग पर कहा, "अब जब मैं मां बनने जा रही हूं, और उस घड़ी का इंतज़ार कर रही हूं, मैं घबराई हुई भी हूं, और चिंतित भी... लेकिन मैं साथ ही काफी उत्साहित भी हूं, क्योंकि मैं सर्वश्रेष्ठ लोगों (मां क्रिस जेनर और बहन कोर्टनी कार्डेशियन) से काफी कुछ सीखा है..."

किम का कहना है कि वह इन दिनों किसी भी पोशाक में अपने रूप से घबराती हैं, और उनके लिए बाहर जाने के लिए कपड़ों का चुनाव करना मुश्किल हो गया है। वेबसाइट कॉन्टेक्टम्यूज़िक.काम के अनुसार, किम ने कहा, "इस समय कोई भी पोशाक मुझ पर अच्छी नहीं लगती और कपड़ों का चुनाव करना मुश्किल हो जाता है। मैंने सुना है, आकार के अनुरूप फैलने-सिकुड़ने वाले कपड़े किसी को भी सही आते हैं। अब मैं ऐसी ही पोशाकें पहना करूंगी, लेकिन फिलहाल मेरे पास पर्याप्त कपड़े नहीं हैं, जो मुझे सही आते हों।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com