यह ख़बर 21 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कॉस्मैटिक सर्जरी करवाए बिना बेहतर एक्टिंग कर सकती हूं : नाओमी वॉट्स

कॉस्मैटिक सर्जरी करवाए बिना बेहतर एक्टिंग कर सकती हूं : नाओमी वॉट्स

खास बातें

  • हॉलीवुड अभिनेत्री नाओमी वॉट्स का मानना है कि अच्छे किरदार पाने में कॉस्मेटिक सर्जरी किसी भी तरह सहायक नहीं हो सकती, क्योंकि सर्जरी से चेहरे की भाव-भंगिमाएं खत्म हो जाती हैं।
लंदन:

हॉलीवुड अभिनेत्री नाओमी वॉट्स का मानना है कि अच्छे किरदार पाने में कॉस्मेटिक सर्जरी किसी भी तरह सहायक नहीं हो सकती, क्योंकि सर्जरी से चेहरे की भाव-भंगिमाएं खत्म हो जाती हैं।

हालांकि 44-वर्षीय नाओमी वॉट्स को भविष्य में ऐसी सर्जरी कराने से कोई परहेज़ नहीं है, लेकिन उन्हें लगता है कि करियर की बेहतरी के लिए उन्हें अपने चेहरे की भाव-भंगिमाएं सही रखने की ज़्यादा जरूरत है। उन्हें डर है कि कॉस्मैटिक सर्जरी के बाद चेहरे से मनचाहे भाव प्रदर्शित नहीं किए जा सकेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेबसाइट फीमेलफर्स्ट.को.यूके के अनुसार नाओमी वॉट्स ने कहा, "मैं सर्जरी कराने वालों के बारे में कुछ नहीं कहती, लेकिन मैं जो भी किरदार निभाती हूं, उनमें से ज़्यादातर संवेदनशील, और भावुक होते हैं। मुझे इस तरह की भावनाएं चेहरे से प्रदर्शित करनी पड़ती हैं। जिन अभिनेत्रियों ने अपने चेहरे की कॉस्मैटिक सर्जरी नहीं कराई है, वह बड़े शानदार तरीके से महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रही हैं।"