मैं हमेशा एक ही तरह का रोल नहीं कर सकता : अनिल कपूर

मैं हमेशा एक ही तरह का रोल नहीं कर सकता : अनिल कपूर

अनिल कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर का मानना है की वो हमेशा एक ही तरह का किरदार नहीं कर सकते। उन्हें प्रयोग करते रहना है और अलग-अलग तरह की भूमिका निभानी है। उन्होंने कहा कि अगर एक ही तरह का रोल उन्हें ऑफर होगा, तो वो नहीं करेंगे।

अनिल कपूर अभी फ़िल्म 'वेलकम' के सीक्वल 'वेलकम बैक' में नज़र आने वाले हैं, जिसमें वो कॉमेडी कर रहे हैं। इस फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान जब उनकी अलग-अलग तरह की भूमिकाओं के बारे में पूछा गया तो अनिल ने कहा, "मालूम नहीं कि लोग एक ही तरह की भूमिका बार-बार कैसे कर लेते हैं। मैं नहीं कर सकता। मुझे बदलाव चाहिए। मैं उन कलाकारों की भी बहुत इज्जत करता हूं कि वो इसमें बंधकर काम कर लेते हैं और वो इसलिए एक ही तरह का काम करते हैं, क्योंकि दर्शक उन्हें उसी रूप में देखना पसंद करते हैं।"

अनिल कपूर ने कहा, "मैंने पिछले साल धारावाहिक '24' किया था जो एकदम सीरियस था। अब इस साल 'वेलकम बैक' में कॉमेडी कर रहा हूं। मुझे लगातार बदलाव चाहिए।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता की अनिल कपूर ने अपने करियर में भरपूर प्रयोग किए। फ़िल्म 'वो सात दिन', 'कर्मा', 'राम लखन', 'परिंदा', 'ईश्वर', '1942 ए लव स्टोरी', 'बीवी नंबर 1', जैसी कई फिल्में हैं, जिनमें अनिल कपूर ने अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाई हैं।