यह ख़बर 05 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मैंने सलमान खान संग रोमांस का मौका खो दिया था : इलियाना

खास बातें

  • लेकिन 'बर्फी' से बॉलीवुड करियर शुरू करने जा रही इलियाना को उम्मीद है कि सलमान के साथ काम करने, यानि बड़े पर्दे पर उनके साथ रोमांस का कोई न कोई मौका उन्हें मिल ही जाएगा।
मुंबई:

वर्ष 2009 में रिलीज़ हुई सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'वॉन्टेड' में काम करने से मना कर देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डी'क्रूज़ को उम्मीद है कि बड़े पर्दे के मौजूदा 'सबसे बड़े सुपरस्टार' सलमान के साथ काम करने, यानि बड़े पर्दे पर सल्लू भाई के साथ रोमांस करने का कोई न कोई मौका उन्हें मिल ही जाएगा।

तेलुगू भाषा की वर्ष 2006 की हिट फिल्म 'पोकिरी' में महेश के साथ काम कर चुकीं इलियाना डी'क्रूज़ ने उसके रीमेक 'वॉन्टेड' में काम करने का मौका गंवा दिया था, लेकिन अब वह फिल्म 'बर्फी' में रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

इस पर बात करते हुए इलियाना ने बताया, "जी हां, मुझे 'पोकिरी' के तमिल और हिन्दी संस्करणों में काम करने की पेशकश हुई थी। मैंने तेलुगू में आई 'पोकिरी' में काम किया था, जिसने काफी कमाई की, लेकिन मैंने 'पोकिरी' के हिन्दी संस्करण 'वॉन्टेड' में काम करने की पेशकश स्वीकार नहीं की थी, क्योंकि मुझे लगता था कि मैं बॉलीवुड में प्रवेश के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हुई हूं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं था कि मैं फिल्म नहीं करना चाहती थी, मैं तो सिर्फ आधे दिल से काम नहीं करना चाहती थी। मैंने 'वॉन्टेड' में सलमान के साथ काम करने का मौका गंवा दिया, लेकिन मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है, क्योंकि मुझे लगता है कि 'बर्फी' बॉलीवुड में उतरने के लिए बिल्कुल सही फिल्म है।"