'द गाजी अटैक' की शूटिंग के दौरान सूरज की रोशनी देखने के लिए तरस गया थाः राणा दग्गुबाती

'द गाजी अटैक' की शूटिंग के दौरान सूरज की रोशनी देखने के लिए तरस गया थाः राणा दग्गुबाती

हिंदी और तेलुगु में एक साथ 17 फरवरी को रिलीज होगी 'द गाजी अटैक'.

नई दिल्ली:

इस महीने रिलीज हो रही फिल्म 'द गाजी अटैक' समुद्री लड़ाई पर आधारित है. इस फिल्म की काफी शूटिंग भी अंडर वाटर ही हुई है. फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे राणा दग्गुबाती का कहना है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह सूरज की रोशनी देखने के लिए तरस गए थे. फिल्म में राणा नौसेना अधिकारी के रूप में दिखेंगे. संकल्प रेड्डी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के दौरान पाकिस्तानी पनडुब्बी 'पीएनएस गाजी' के रहस्यमयी ढंग से गायब होने के बारे में है जो संकल्प की किताब 'ब्लू फिश' पर आंशिक रूप से आधारित है.

फिल्म में राणा लेफ्टिनेंट अर्जुन वर्मा के किरदार में दिखेंगे. समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में राणा ने कहा, "इस फिल्म की शूटिंग के 18वें दिन मैं सूरज की रोशनी के लिए जैसे तड़प रहा था. जब कई दिनों तक आपके चेहरे पर सूरज की रोशनी नहीं पड़ती या आप एक माह तक इसी प्रकार की स्थिति में रहते हैं, तो ऐसे में पानी की सतह पर आना आपके लिए आजादी पाने जैसा होता है." फिल्म 17 फरवरी को हिंदी और तेलुगु में एक साथ रिलीज हो रही है.

शूटिंग के अपने अनुभवों को साझा करते हुए राणा ने बताया, "नौसेना के जवानों में बेहद धैर्य और हौसला होता है, क्योंकि वे कई दिनों तक अंदर रहकर अपना जीवन बिताते हैं." इस फिल्म में तापसी पन्नू एक शरणार्थी की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में अतुल कुलकर्णी, केके मेनन और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com