'बिग बॉस' में वापस नहीं बुलाया तो सलमान खान को लाल-पीला होने तक पीटूंगा- स्वामी ओम

'बिग बॉस' में वापस नहीं बुलाया तो सलमान खान को लाल-पीला होने तक पीटूंगा- स्वामी ओम

स्वामी ओम को पिछले सप्ताह 'बिग बॉस' के घर से बाहर निकाला गया है.

खास बातें

  • पिछले सप्ताह स्वामी ओम को 'बिग बॉस' के घर से निकाला गया था बाहर.
  • टास्क के दौरान निंदनीय हरकत की वजह से 'बिग बॉस' ने दी कड़ी सजा.
  • स्वामी ओम ने दी शो का फिनाले नहीं होने देने की धमकी.
नई दिल्ली:

कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 10 सीजनों के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब खराब व्यवहार की वजह से घर के दो सदस्यों को बिना नॉमिनेशन के घर से बाहर निकाल दिया गया हो. दिसंबर में सलमान खान ने प्रियंका जग्गा को घर छोड़ने के लिए कहा था वहीं पिछले सप्ताह 'बिग बॉस' ने गार्ड्स भेजकर स्वामी ओम को घर से बाहर निकाला.

घर से बाहर निकाले जाने के बाद स्वामी ओम 'बिग बॉस' और शो के होस्ट सलमान खान के बारे में काफी कुछ कह रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में स्वामी ओम ने दावा किया कि उनके बाहर आने से शो की टीआरपी शून्य हो गई है. इसलिए सलमान खान और शो के मेकर्स उनसे प्रार्थना कर रहे हैं कि वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के तौर पर वह शो में वापस आ जाएं.

उन्होंने एएनआई से आगे कहा, 'मैंने कह दिया है कि मैं 10 जनवरी को प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस ले रहा हूं. सलमान वहां आकर मेरे सामने नाक रगड़कर माफी मांगेंगे तो ही मैं शो पर जाऊंगा.'

हालांकि घर से बाहर आने के बाद 'बिग बॉस' के लिए दिबांग को दिए इंटरव्यू में स्वामी ओम ने धमकी देते हुए कहा था कि यदि दो हफ्तों के अंदर उन्हें शो में वापस नहीं बुलाया गया तो वह फिनाले नहीं होने देंगे. न्यूज एजेंसी एएनआई से उन्होंने कहा, 'सलमान खान गद्दार हैं, 28 जनवरी को फिनाले में मैं अपने साथ एक लाख लोगों को लेकर जाउंगा और सलमान खान को लाल-पीला होते तक पीटूंगा. मैं सलमान को जान से नहीं मारूंगा क्योंकि मैं उन्हें तड़पाना चाहता हूं.'

बताते चलें कि स्वामी ओम 'बिग बॉस 10' के सबसे कुख्यात प्रतिभागी रहे हैं, जिनकी घर के हर सदस्य से लड़ाई हुई, उन्होंने लड़कियों के कपड़ों पर कमेंट किया, बानी जे से कहा कि उनकी मां मर जाए, रोहन मेहरा का टास्क खराब करने की कोशिश की, किचन एरिया में पेशाब किया, वॉशरूम का दरवाजा तोड़ा, घरवालों के सामने कपड़े उतार कर बैठे. अपने क्रिमिनल मामलों की सुनवाई के लिए स्वामी ओम कई बार घर से बाहर भी आए, लेकिन इन सबके बावजूद 'बिग बॉस' ने उन्हें घर में बनाए रखा. लेकिन पिछले सप्ताह बानी जे और स्वामी ओम के बीच हुए कैप्टेंसी टास्क के दौरान स्वामी ओम ने बानी और रोहन मेहरा पर अपना पेशाब डाल दिया जिसके बाद 'बिग बॉस' के सब्र का बांध भी टूट गया और घर के अंदर सिक्युरिटी गार्ड भेजकर उन्होंने स्वामी ओम को घर से बाहर निकाल दिया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com