शादी तो करनी है लेकिन कब, वो पता नहीं: अनुष्का शर्मा

शादी तो करनी है लेकिन कब, वो पता नहीं: अनुष्का शर्मा

खास बातें

  • अनुष्‍का ने कहा शादी तो करनी है लेकिन अभी समय है
  • इंडस्‍ट्री में शादी के बाद भी अच्‍छे से काम कर रही हैं एक्‍ट्रेस:अनुष्‍का
  • मैं एक ही बार शादी करने में विश्‍वास करती हूं: अनुष्‍का
नई दिल्‍ली:

अनुष्‍का शर्मा का कहना है कि वो भी आम लड़कियों की तरह शादी करना चाहती हैं लेकिन इस समय अभी उनकी लाइफ में और भी जरूरी चीजें हैं. हाल ही में युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी और फिर मनीष मल्‍होत्रा की बर्थडे पार्टी में अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली साथ-साथ नजर आए. इससे यह तो साफ है कि दोनों के बीच फिलहाल सबकुछ ठीक है. लेकिन अनुष्‍का ने साफ कर दिया है कि इस साथ का मतलब शादी की तैयारी नहीं है.

अपने कैरियर में काफी अच्‍छे मुकाम पर चल रही अनुष्का शर्मा का कहना है कि किसी भी साधारण लड़की की तरह ही वह भी शादी करना चाहेंगी, लेकिन उन्हें शादी के बंधन में बंधने की कोई जल्दी नहीं है. एक कार्यक्रम में बोलते हुए अनुष्का ने कहा, ‘शादी तो होगी, लेकिन मैं नहीं जानती कि यह कब होगी। अभी तक मैंने इसके बारे में सोचा भी नहीं है.'

 

अनुष्‍का ने साफ कर दिया है कि वो शादी से दूर भागने के मूड में बिलकुल नहीं हैं. वह कहती हैं कि 'मैं अपने जीवन में सभी चीजों को बहुत ही सामान्य तरीके से करती हूं और शादी भी मेरे जीवन के एजेंडे में बिल्कुल शामिल है।’वह कहती हैं कि मैं मानती हूं कि चीजें अब बदल रही हैं. एक्‍ट्रेस अब शादी करने और बच्चे होने के बाद भी उसी उर्जा से काम करती हैं. अनुष्‍का कहना है कि यह समय इंडस्ट्री में महिलाओं के लिए यह अद्भुत है। मैं भी एक साधारण व्यक्ति की तरह ही चीजों को जारी रखना चाहूंगी  मेरे लिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण है.

बॉलीवुड में एक्‍टर तो सालों-साल काम करते हैं लेकिन एक समय था जब शादी के बाद हीरोइनों का कैरियर खत्‍म माना जाता था. इस पर अनुष्‍का का कहना है कि  मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है जब लोग कहते हैं कि अभिनेत्रियों की 'शेल्फ लाइफ' होती है.'  उन्होंने बताया, ‘मैं एक बेहद मामूली इंसान हूं.

अनुष्‍का का कहना है कि मैं अभी भी शादी केवल एक बार करने में विश्वास रखती हूं. लेकिन मैं समझती हूं कि देश में तलाक के मामले इसलिए बढ़ रहे क्योंकि महिलाएं आज के दौर में बदल रही हैं. उनकी सोच बदल रही हैं.’ अनुष्‍का का कहना है, ‘महिलाएं अब आर्थिक रूप से स्वतंत्र हो रही हैं और बिना जीवन साथी के भी वे अपनी जिंदगी जी सकती हैं. उनको जो पसंद होता है बस उन्हीं के साथ वह जीवन में आगे बढ़ना चाहती हैं.'

( इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com