क्या इस साल घोड़ी पर चढ़ेंगे 'सुल्तान'? पढ़िए- सलमान खान ने क्या दिया जवाब...

क्या इस साल घोड़ी पर चढ़ेंगे 'सुल्तान'? पढ़िए- सलमान खान ने क्या दिया जवाब...

मुंबई:

क्या एक दूजे के होंगे सलमान खान और लूलिया वंतूर? क्या इस साल दिसंबर में सलमान अपने जन्मदिन पर ही घोड़ी चढ़ेंगे? इसका जवाब जानने के लिए सलमान के फ़ैंस बेकरार हैं। यही वजह है कि सलमान जहां भी जाते हैं उनसे शादी के ही सवाल पूछे जाते हैं।

लूलिया के साथ शादी की खबर जबसे जोर पकड़ी है, सलमान मीडिया से दूर दिखे पर आईफा अवॉर्ड्स की प्रेस कांफ्रेंस में सलमान जैसे ही हाजिर हुए ...सबसे पहले यही सवाल दागा गया। लूलिया के साथ आई तस्वीरें और गर्म हो रही शादी की खबरों पर सलमान ने कहा कि वह अपनी शादी की जानकारी मीडिया को नहीं बल्कि ट्वीट कर सीधे अपने फ़ैंस को देंगे। सलमान ने कहा, 'नहीं बाबा, आप लोगों को क्यों बताऊं, ट्वीट करके अपने फ़ैंस को बताऊंगा।''

वैसे बात शादी की छिड़ी तो ज़िक्र सलमान के छोटे भाई सोहेल अली खान का भी छिड़ा, जिन्होंने सलमान- लूलिया की शादी से जुड़े सवाल पर रिपोर्टर को अपशब्द कहे थे। इस बारे में तस्वीरें जैसे ही सामने आईं, वायरल हुईं और विवाद खड़ा हुआ और सलमान को इस पर भी सफाई देनी पड़ी। सलमान ने कहा कि उनकी शादी के सवाल उनके परिवार से नहीं पूछे जाने चाहिए। बार-बार मीडिया का माइक उनके पिता सलीम खान के करीब ले जाना रिपोर्ट्स की गलती थी इसलिए उनके भाई सोहेल ने रिपोर्टर को अपशब्द कहे।

ट्विटर पर शादी से जुड़े सवालों की बाढ़ को देखें तो, सलमान की शादी की परवाह जैसे उनसे और उनके घरवालों से ज़्यादा उनके फ़ैंस को होने लगी है। हो भी क्यों न क्योंकि बॉलीवुड के 'द मोस्ट एलिजिबल बैचलर' 50 साल के हो चुके हैं और उनकी जिंदगी से कई मशहूर एक्ट्रेस जुड़ चुकी हैं। ऐसे में किस पर आकर बात रुकेगी, यह जानने की उत्सुकता जरा ज़्यादा है। फिलहाल तो इंतजार है सलमान के ट्वीट का!


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com