यह ख़बर 19 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

काश! मैं केबीसी में सिद्धू के उद्धरणों का उपयोग कर पाता : बिग बी

खास बातें

  • बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू की वेबसाइट 'शेरीऑनटॉप डॉट कॉम' का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने सिद्धू को 'हाजिर जवाब नौजवान' बताते हुए उनकी तारीफ की और कहा कि अब उनके उद्धरणों को 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी
मुंबई:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू की वेबसाइट 'शेरीऑनटॉप डॉट कॉम' का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने सिद्धू को 'हाजिर जवाब नौजवान' बताते हुए उनकी तारीफ की और कहा कि अब उनके उद्धरणों को 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) में इस्तेमाल करना पसंद करेंगे।

70 वर्षीय अभिनेता ने यहां पत्रकारों से कहा, "इस नौजवान के प्रति मेरी गहरी श्रद्धा है। जीवन के विभिन्न प्रसंगों पर वह जिस तरीके से बोलते हैं, मुझे हमेशा अच्छा लगता रहा है।"

केबीसी की मेजबानी कर चुके अमिताभ ने कहा, "मुझे हैरानी होती है कि वे कैसे इन अद्भुत उद्धरणों को याद रखते हैं। मैं सचमुच उनसे बेहद प्रभावित हूं। कितना अच्छा होता कि मैं उनमें से कुछ उद्धरणों को अपने शो केबीसी में इस्तेमाल कर पाता।"

अमिताभ ने उनकी जोरदार हंसी की भी प्रशंसा की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेबसाइट के उद्घाटन के मौके पर पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव भी मौजूद थे। नई वेबसाइट को नवजोत का डिजिटल अवतार माना जा रहा है। इस पर उनका ब्लॉग होगा। लोग इसके माध्यम से उनसे सीधे बातचीत भी कर सकेंगे।