'अगर 2017 में गायक किशोर कुमार पर बायोपिक बनती है, तो फिल्म में नहीं होंगे रणबीर'

'अगर 2017 में गायक किशोर कुमार पर बायोपिक बनती है, तो फिल्म में नहीं होंगे रणबीर'

रणबीर कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • किशोर कुमार के जीवन पर बनने वाली फिल्म के लिए उत्सुक हैं बसु.
  • रणबीर कपूर उपलब्ध नहीं होंगे, इसलिए नहीं होंगे फिल्म का हिस्सा.
  • आमिर खान छोटी सी भूमिका निभा सकते हैं.
मुंबई:

निर्देशक अनुराग बसु ने कहा है कि वह प्रसिद्ध अभिनेता-गायक किशोर कुमार के जीवन पर बनने वाली फिल्म को अगले साल शुरू करने को लेकर उत्सुक हैं, मगर तब रणबीर कपूर उपलब्ध नहीं होंगे, लेकिन फिल्म टलती है तो अभिनेता इसमें काम करेंगे.

पहले बायोपिक में थे रणबीर कपूर
महीनों पहले, यह ऐलान किया गया था कि रणबीर कपूर किशोर कुमार की भूमिका में होंगे, लेकिन बसु ने अब कहा है कि अभिनेता फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि अगले साल उनका कार्यक्रम व्यस्त है.

रणबीर को इससे कोई दिक्कत नहीं है
बसु ने कहा, 'बायोपिक बिल्कुल बन रही है. अभी रणबीर कपूर इसका हिस्सा नहीं हैं. अगर मैं इसे 2017 में शुरू करता हूं तो रणबीर इसे नहीं कर पाएंगे. तो मुझे किसी और अभिनेता को लेना होगा और रणबीर को इससे कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने मुझ से कहा है कि अगर इसमें और (2018 तक की) देरी होती है तो फिर वह इसे कर पाएंगे.' इस तरह की रिपोर्टे है कि आमिर खान छोटी सी भूमिका निभा सकते हैं लेकिन इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है.

'लाइफ इन ए मेट्रो' का सीक्वल भी शुरू करना है
बसु ने फिल्म पर कहा, "पटकथा पूरी हो गई है. संभावना है कि बायोपिक पर मैं 2017 में काम करूंगा. इससे पहले मुझे एक और फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' का सीक्वल शुरू करना है." उन्होंने कहा कि बायोपिक में देरी की वजह से किशोर कुमार का परिवार बैचेन हो रहा है. वह फिल्म को जल्दी शुरू करने को लेकर बहुत उत्सुक थे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com