पढ़ें IIFA 2017 की इनसाइड गॉसिप: कोई ट्रॉफी लेने से पहले फिसला तो किसी ने किया बोर!

मशहूर फैशन डिजाइनर आईफा रॉक्स के स्टेज की सीढ़ियां चढ़ने से पहले फिसल गए. हालांकि, फिर भी वे मुस्कुराते रहे...

पढ़ें IIFA 2017 की इनसाइड गॉसिप: कोई ट्रॉफी लेने से पहले फिसला तो किसी ने किया बोर!

सर्वश्रेष्ठ कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग का अवॉर्ड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को आलिया भट्ट ने दिया.

खास बातें

  • आईफा रॉक्स में फिसल पड़े डिजाइनर मनीष मल्होत्रा!
  • ए आर रहमान ने दो घंटे की प्रस्तुति ने दर्शकों का दिल जीता
  • आईफा रॉक्स में मनीष, रीतेश ने दर्शकों को किया बोर!
न्यूयॉर्क:

दिग्गज फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा आईफा रॉक्स के मंच पर जब एक पुरस्कार ग्रहण करने पहुंचे तो वह फिसल गए. हालांकि फिर भी वह मुस्कुराते रहे. मनीष फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए प्रीतम की ओर से 'बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर' का पुरस्कार ग्रहण करने पहुंचे थे, लेकिन जैस ही वह मंच की अंतिम सीढ़ी पर चढ़ने वाले थे, वह फिसल गए. बाद में मनीष उसी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग का अपना अवॉर्ड लेने पहुंचे, लेकिन इस बार वह सावधानी से चढ़े. मनीष ने इस पर खुद की चुटकी लेते हुए कहा, "जब मैं प्रीतम के लिए पुरस्कार लेने आया, तो मैं बुरी तरह गिर पड़ा. मुझे लगता है कि जब मैं खुद के लिए पुरस्कार लेने आता हूं तब मैं खुशकिस्मत होता हूं."
 


मनीष ने अपनी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट से पुरस्कार ग्रहण करने पर बेहद खुशी भी जताई. इसकी तस्वीर वे इंस्टाग्राम पर साझा करना बिल्कुल नहीं भूले.
 

आईफा रॉक्स समारोह के दौरान जहां ए.आर. रहमान की दो घंटे की प्रस्तुति ने दर्शकों का दिल जीत लिया, वहीं समारोह के मेजबान मनीष पॉल और रीतेश देशमुख ने दर्शकों को बोर कर दिया. कार्यक्रम में मौजूद एक दर्शक ने कहा, "उनकी मेजबानी बेहद खराब थी ..बेहद बोरिंग. उन्होंने शो को बर्बाद कर दिया."
 

वहीं, एक अन्य दर्शक ने कॉन्सर्ट से बाहर निकलते हुए कहा, "दोनों में से किसी को भी मेजबानी का काम नहीं सौंपा जाना चाहिए." रहमान के कॉन्सर्ट के दौरान मौजूद एक दंपति ने कहा कि वे 'बोरिंग मेजबानी' के कारण कार्यक्रम से जाने के बारे में सोच रहे थे.
 
 

The final take. #iifarocks .... it's done. Styled by @karishmagulati

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on


रहमान के मंच पर आने से पूर्व आयोजनकर्ताओं ने कमाल खान और दिलजीत दोसांझ को दर्शकों के मनोरंजन की जिम्मेदारी सौंपी थी. लेकिन रीतेश और मनीष मंच पर बीच-बीच में आकर अपने बोरिंग जोक्स से दर्शकों को बोर करते रहे!उन्होंने सेलेब्रिटीज को भी हिंदी से अंग्रेजी अनुवाद में शामिल कर कॉमेडी पैदा करने और दर्शकों का एंटरटेन करने का प्रयास किया, लेकिन वे दर्शकों को खुश करने में नाकाम रहे.

(इनपुट आईएएनएस से)


साल 2014 में अमेरिका में ही हुआ था आईफा. देखिए आईफा की झलकियों वाला यह वीडियो-


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com