IIFA 2017 : अनुष्का संग न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिताते दिखे विराट कोहली, देखें PICS

भारतीय टीम जल्द ही श्रीलंका दौरे पर जाएगी. ऐसे में फुर्सत के समय में विराट कोहली न्यूयॉर्क में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

IIFA 2017 : अनुष्का संग न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिताते दिखे विराट कोहली, देखें PICS

अनुष्का के साथ विराट कोहली की यह फ़ोटो वायरल हो गई....

खास बातें

  • फुर्सत के पलों में विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ न्यूयॉर्क में
  • दोनों IIFA अवॉर्ड्स अटेंड करने के लिए गए हैं
  • अवॉर्ड समारोह के लिए आधा बॉलीवुड न्यूयॉर्क में जलवे बिखेर रहा है
नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज दौरा समाप्त हो गया है. जल्द ही भारतीय टीम श्रीलंका का दौर करेगी. ऐसे में फुर्सत के समय में विराट कोहली न्यूयॉर्क में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. दरअसल, ये दोनों वहां IIFA अवॉर्ड्स अटेंड करने के लिए गए हैं जो कि 15 जुलाई को आयोजित होगा. इन दोनों के लिए साथ-साथ समय बिताने का इससे अच्छा कोई और मौका नहीं हो सकता था. इस अवॉर्ड समारोह के लिए आधा बॉलीवुड न्यूयॉर्क में जलवे बिखेर रहा है. बुधवार की शाम विराट ने अनुष्का के साथ अपनी तस्वीर शेयर की.    
 

 

Much needed break with my

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


हर बार की तरह इस बार भी विराट ने अनुष्का के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. विराट ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अमेरिका की तस्वीर शेयर की वैसे ही वायरल हो गई. देखते ही देखते उस पर हजारों लाइक्स आ गए. विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "अपने प्यार के साथ बहुत ही जरूरी ब्रेक पर'. मजेदार बात यह रही कि बदलते मौसम को देखते हुए विराट अपने साथ छतरी लिए नजर आए. 
 
 

Virushka raising the temperature at NYC!

A post shared by Anushka Sharma (@anushkasharma.club) on


इससे पहले इसी माह विराट कोहली बेंगलुरु में अनुष्का के साथ लंच करते नजर आए थे. इन तस्वीरों को लेकर भी विराट-अनुष्का पर उनके प्रशंसकों ने जान छिड़की थी. अनुष्का मुंबई से फ्लाइट से विराट से मिलने बेंगलुरु पहुंची जो कंधे की चोट से उबर रहे थे.  
 

विराट और अनुष्का के बीच 2013 से अफेयर चल रहा है. हालांकि 2015 में दोनों के बीच अनबन की खबरें आई थीं लेकिन मार्च 2016 में दोनों फिर से एक साथ नजर आए. विराट और अनुष्का ने क्रिसमस भी एक साथ देहरादून में मनाया था. जहां उनके खास मेहमान युवराज सिंह और हेजल कीच रहे थे. इसी साल मई में जहीर खान और सागरिका घाटगे की सगाई में भी ये स्वीट लव बर्ड्स  एकसाथ पहुंचा था. 

भारतीय टीम 26 जुलाई से छह सितंबर के बीच श्रीलंका दौरे पर रहेगी. इस दौरान भारतीय टीम तीन टेस्ट मैच, पांच एकदिवसीय मैच और एक टी-20 मैच खेलेगी. वहीं, अनुष्का शर्मा भी इन तारीखों से बिजी हो जाएंगी. 4 अगस्त को शाहरुख खान के साथ अनुष्का की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' रिलीज हो रही है. तो वे इसकी प्रमोशन में बिजी रहेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com