NDTV Khabar

मीडिया से बात करते हुए सलमान खान ने कैटरीना कैफ के लिए अचानक गा दिया यह गाना...

सलमान खान ने न्‍यूयॉर्क में आयोजित हुई आईफा अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कैटरीना कैफ के लिए अचानक बर्थडे सॉन्‍ग गा कर कैटरीना का सप्राइज कर दिया.

2.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मीडिया से बात करते हुए सलमान खान ने कैटरीना कैफ के लिए अचानक गा दिया यह गाना...

आईफा अवॉर्ड 2017 की शुरुआती प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बॉलीवुड सितारे.

खास बातें

  1. 16 जुलाई को 34 साल की हो रही हैं कैटरीना कैफ
  2. न्‍यूयॉर्क में आईफा के इवेंट में सलमान ने गाया बर्थडे सॉन्ग
  3. सलमान बोले, मुझे सिर्फ कैटरीना का बर्थडे याद है
नई दिल्‍ली: इस समय लगभग पूरा बॉलीवुड आईफा अवॉर्ड 2017 का हिस्‍सा बनने के लिए न्‍यूयॉर्क पहुंचा हुआ है. गुरुवार को यहां पहुंचे सितारों ने अपने फैन्‍स से मुलाकात की और उसके बाद सितारे आईफा की शुरुआत से पहले प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पहुंचे. इस कॉन्‍फ्रेंस में यूं तो सभी एक से बढ़कर एक सितारे थे, लेकिन इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सारी नजरे कैटरीना कैफ की तरफ थीं, जिनके लिए खुद सलमान खान ने 'हैप्‍पी बर्थडे' गाना गाया. दरअसल 16 जुलाई को कैटरीना का जन्‍मदिन है और कैटरीना अपने बर्थडे को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. ऐसे में सलमान खान ने इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में अचानक बर्थडे सॉन्‍ग गा कर कैटरीना का सप्राइज कर दिया. अंतरराष्‍ट्रीय इंडियन फिल्‍म अकादमी (आईआईएफए) की इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, अनुपम खेर, कृति सेनन, सुशांत सिंह राजपूत और वरुण धवन भी स्‍टेज पर मौजूद थे.
 

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार सभी सितारे इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में अपना -अपना अनुभव साझा कर रहे थे. जैस ही बोलने के लिए सलमान खान का नंबर आया तो उन्‍होंने अपने पास खड़े अनुपम खेर से आईफा की डेट्स के बारे में पूछा और मीडिया से कहा, 'मुझे तारीखें याद नहीं रहती, मुझे सिर्फ एक ही तारीख याद है और वह है कैटरीना का बर्थडे.' सलमान ने कहा कि कैटरीना का जन्‍मदिन 16 जुलाई को है. यह कहते ही सलमान ने कैटरीना के लिए बर्थडे सॉन्‍ग गाया और उन्‍हें गले लगाया.
 

बता दें कि कैटरीना और सलमान जल्‍द ही फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' से बिग स्‍क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. न्‍यूयॉर्क में चल रही इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बाद में जब कैटरीना कैफ से पूछा गया कि 18 साल की उम्र में आपकी सबसे खूबसूरत याद कौनसी है? इस पर कैटरीना ने कहा, 'जब मैं सलमान खान से मिली.' मीडिया ने जब सलमान खान से पूछना चाहा कि वह कैटरीना के बर्थडे पर क्‍या प्‍लान कर रहे हैं तो कैटरीना ने कहा, 'यह कोई नेशनल इवेंट नहीं है' लेकिन सलमान ने बीच में चुटकी लेते हुए कहा, ' इंडिया में तो छुट्टी है, अब अमेरिका में भी हो जाएगी.'
 

याद दिला दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सलमान खान ने कैटरीना के बर्थडे को लेकर ऐसा कुछ किया है. पिछले दिनों आईफा के लिए अंतरराष्‍ट्रीय मीडिया से बात करते हुए सलमान ने कैटरीना को जन्‍मदिन को 'कैटरीना दिवस' मनाने तक की बात कह दी थी. आईफा कार्यक्रम में प्रस्तुति दिए कैटरीना को लगभग पांच साल हो चुके हैं. इस साल, यह 15 जुलाई को प्रतिष्ठित मेटालियम स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा.

बता दें कि जहां कैटरीना न्‍यूयॉर्क में आईफा में बिजी हैं, उनकी साढ़े तीन साल से अटकी फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में कैटरीना और रणबीर कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement