NDTV Khabar

'गुस्सैल' बरुण सोबती ने अपने बारे में किया ये खुलासा...

सोबती ने कहा कि असल जीवन में वह इस किरदार से बिल्कुल अलग हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गुस्सैल' बरुण सोबती ने अपने बारे में किया ये खुलासा...
पांच साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे अभिनेता बरुण सोबती को आगामी धारावाहिक 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के तीसरे सीक्वल में देखा जाएगा. इस शो में सोबती को एक गुस्सैल इंसान के किरदार में देखा जाएगा, वहीं सोबती का कहना है कि वह असल जीवन में बेहद ही शांत किस्म के इंसान हैं. 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के पहले शो में सोबती को अद्वय सिंह रायजादा नाम के व्यक्ति के रूप में देखा गया था. उनके साथ सनाया ईरानी सह-कलाकार की भूमिका में नजर आई थीं. शो के तीसरे सीक्वल में भी उन्हें एक गुस्सैल इंसान के किरदार में देखा जाएगा. 

सोबती ने कहा कि असल जीवन में वह इस किरदार से बिल्कुल अलग हैं. उन्होंने कहा, "मैं गुस्सैल किस्म का इंसान नहीं हूं. मैं एक धैर्यवान इंसान हूं, लेकिन अगर मैं अपना गुस्सा नहीं दिखाता. इसका मतलब यह नहीं कि मुझे गुस्सा नहीं आता."

टिप्पणियां
अभिनेता ने कहा, "अद्वय निश्चित तौर पर एक गुस्सैल इंसान है, लेकिन उनके असल जीवन और इस किरदार के बीच कोई समानता नहीं है. यह शो पूरी तरह से अलग है और इसके किरदार भी नए हैं. इसका मेरे पहले निभाए गए किरदारों से कोई लेना-देना महीं है और न ही यह पिछले शो का सीक्वल है."

सोबती से जब पूछा गया कि इस शो को सीक्वल क्यों कहा जा रहा है? उन्होंने कहा, "जब निर्माताओं ने मुझसे संपर्क किया, तो मुझे इसकी कहानी बहुत पसंद आई. इसलिए, हमने अचानक ही इसे सीक्वल कहने का फैसला लिया. चैनल ने इस शो का नाम 'इस प्यार को क्या नाम दूं' रखने का फैसला किया." इस शो में सोबती के साथ शिवानी तोमर को सह-कलाकार की भूमिका में देखा जाएगा. इसका प्रसारण जल्द ही टेलीविजन चैनल 'स्टार प्लस' पर होगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement