NDTV Khabar

बेटा पहले ही अभिनेता बनने का फैसला कर चुका है : इमरान हाशमी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटा पहले ही अभिनेता बनने का फैसला कर चुका है : इमरान हाशमी

इमरान हाश्मी और बेटा अयान (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने अपने पुत्र अयान के साथ हाल में आयोजित लैक्मे फैशन वीक-2016 में शिरकत की. उनका कहना है कि उनके पुत्र ने पहले से ही निर्णय कर लिया है कि वह अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए अभिनेता बनेगा. मीडिया से बातचीत के दौरान इमरान हाशमी ने कहा कि उनके बेटे को चर्चा में रहना पसंद है.

इमरान से जब उनके बेटे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "वह पहले से ही निर्णय कर चुका है कि वह अभिनेता बनेगा. मैं उस पर कोई दबाव नहीं बनाना चाहता. यह उस पर निर्भर करता है कि वह क्या बनना चाहता है."

फरवरी, 2010 में जन्मे अयान, इमरान और परवीन शाहानी की पहली संतान हैं. 2014 में पता चला कि चार साल के अयान कैंसर के पहले चरण के शिकंजे में हैं. लेकिन, उन्होंने इस बीमारी को मात दे दी.

टिप्पणियां

अब वह पूरी तरह स्वस्थ्य हैं. अपने पिता की ही तरह उन्होंने भी रैंप पर फ्लाइंग किस किया. इमरान ने अपनी पुस्तक 'द किस ऑफ लाइफ' में अपने बेटे के कैंसर के इलाज के समय होने वाले दर्द और संघर्ष को बयां किया है कि कैसे उन्होंने कैंसर को मात दी. उन्होंने कहा, "यह मेरे बेटे का पहला लैक्मे फैशन वीक है. मेरे लिए यह बेहद खास है क्योंकि मेरा बेटा मेरे साथ है."


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement