NDTV Khabar

रानी मुखर्जी ने पहली बार लिखा बेटी आदिरा के नाम खत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रानी मुखर्जी ने पहली बार लिखा बेटी आदिरा के नाम खत

खास बातें

  1. बेटी के पहले जन्‍मदिन पर रानी मुखर्जी ने पहली बार शेयर की बेटी की फोटो
  2. रानी मुखर्जी ने बेटीआदिरा के नाम लिखा खत
  3. आदिरा के पहले जन्‍मदिन पर रिलीज हुई है 'बेफिक्रे'
नई दिल्‍ली:

फिल्‍म 'कुछ-कुछ होता है' में 'टीना' के किरदार में रानी मुखर्जी अपनी बेटी को जन्‍म देते समय कई खत लिखकर जाती हैं और यह खत अपनी बेटी को 8 साल की उम्र पर पढ़ने देने के लिए कहती हैं. अपने फिल्‍म के किरदार से मिलते-जुलते रानी ने अपने बेटी तक अपनी कई बातें पहुंचाने के लिए कुछ वैसा ही सहारा लिया है.

लगभग एक साल से मीडिया और सोशल मीडिया की नजरों से अपनी बेटी आदिरा को बचाए एक्‍ट्रैस रानी मुखर्जी ने पहली बार सोशल नेटर्किंग साइट पर अपनी बेटी की एक फोटो पोस्‍ट की हैं.  रानी मुखर्जी चोपड़ा ने अपनी बेटी के पहले जन्‍मदिन पर फोटो के साथ ही उसके नाम एक लेटर भी शेयर किया है.

टिप्पणियां

ऐसा पहली बार हुआ है जब रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी की झलक पब्लिक में साझा की है. इससे पहले रानी हमेशा मीडिया की नजरों से अपनी बेटी को छिपाती रही हैं. आदिरा के नाम से कई फर्जी फोटो भी सोशल मीडिया पर आते रहे हैं.  रानी के इस लेटर को यश राज फिल्‍म्‍स के ट्विटर अकाउंट से पोस्‍ट किया गया है.  


रानी ने अपने खत में लिखा है, ' मैं अपनी बेटी से बहुत प्‍यार करती हूं. आदिरा के मेरे जीवन में आने से मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है और काफी बेहतर हो गई है. लेकिन बच्‍चा होना बहुत डरावना है क्‍योंकि अचानक आप अपने लिए जाना छोड़ देते हैं और अपने बच्‍चे के लिए जीने लगते हैं क्‍योंकि एक बच्‍चा आपके अंदर की मां को जन्‍म दे देता है.' रानी अपने पत्र में लिखती हैं, ' मैं दिन में सो नहीं पाती, रात में सो नहीं पाती. मैं हमेशा उन मांओं के बारे में सोचती हूं जो बच्‍चों को जन्‍म देती हैं. मैं सोचती हूं कि यह घबराहट हर मां को होती हैं या सिर्फ मुझे. आदिरा मेरी जिंदगी में किसी आशिर्वाद की तरह आई है.  
 


आदित्‍य चोपड़ा ने अपनी बेटी आदिरा चोपड़ा को बर्थडे का बेहद नायाब तोहफा दिया है. आज आदिरा का पहला जन्‍मदिन है और आज ही के दिन आदित्‍य चोपड़ा की 'बेफिक्रे' रिलीज की गई है.  8 साल के लंबे इंतजार के बाद बतौर डायरेक्‍टर यह आदित्‍य चोपड़ा की पहली फिल्‍म है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement