NDTV Khabar

भारत-पाक 'महामुकाबले' को लेकर एक्साइटेड फिल्मी सितारे, अक्षय कुमार बोले- टॉयलेट में बैठकर देखूंगा मैच!

इंडिया-पाकिस्तान मैच को लेकर उत्साहित फिल्मी सितारें, ट्विटर पर जाहिर किया एक्साइटमेंट.

415 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत-पाक 'महामुकाबले' को लेकर एक्साइटेड फिल्मी सितारे, अक्षय कुमार बोले- टॉयलेट में बैठकर देखूंगा मैच!

खास बातें

  1. भारत-पाक मैच को लेकर फिल्मी सितारों ने दी प्रतिक्रिया
  2. वेकेशन के दौरान मैच का लुत्फ उठाएंगे अक्षय कुमार
  3. लंदन में हुए आतंकी हमले के बाद साउथ सुपरस्टार सिद्धार्थ ने जताई चिंता
नई दिल्ली: दो साल, तीन महीने और 17 दिन के इंतजार के बाद भारत और पाकिस्तान एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर एक दूसरे से भिड़ने जा रहे हैं. इंग्लैंड के बर्मिंघम के एजबेस्ट स्टेडियम पर चैंपियंस ट्रॉफी के तहत भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को एकदिवसीय मैच खेला जाएगा. इंडिया-पाक के इस मैच को लेकर आम जनता की तरह बॉलीवुड स्टार्स भी एक्साइटेड हैं. मैच को लेकर अपना उत्साह फिल्मी सितारों ने ट्विटर पर साझा किया है. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, ऋषि कपूर, म्यूजिक कम्पोजर अरमान मलिक जैसे सितारों ने मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर जारी की है.
अक्षय कुमार इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां बिता रहे हैं. अक्षय के मुताबिक, वे इस मैच को बिल्कुल भी मिस नहीं करेंगे. अमेरिका में वेकेशन मनाते हुए अक्षय इस मैच का मजा आईपैड में लेंगे. उनके मुताबिक, वे टॉयलेट में बैठकर शांति से इंडिया-पाक मैच देखेंगे. अक्षय की बातों को जानकर ऐसा लग रहा है कि मैच के साथ-साथ उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' का प्रमोशन कर डाला है. इस फिल्म में उनकी जोड़ी अभिनेत्री भूमि पेडनेकर से साथ जमेगी.
जल्द ही फिल्म 'मुन्ना माइकल' में नजर आने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी मैच को लेकर बातचीत की है. उन्होंने अपने फेवरेट क्रिकेटर का नाम बताने के साथ-साथ मैच प्लान भी शेयर किया है.
 
ऋषि कपूर ने इंडिया-पाक मैच की तुलना फिल्मों से की है. मैच की एक तस्वीर डालते हुए उन्होंने ट्वीट किया, 'सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर कल रिलीज हो रही है।'
सिंगर-म्यूजिक कंपोजर अरमान मलिक ने भी ट्विटर पर अपना एक्साइटमेंट दिखाया. उन्होंने लिखा कि ये मैच काफी रोमांचक होने वाला है.
 
एक और जहां सेलेब्स इंडिया-पाक के इस मैच को लेकर एक्साइटेड हैं, दूसरी तरफ साउथ के सुपरस्टार सिद्धार्थ ने मैच को लेकर चिंता जताई है. लंदन में हुए आतंकी हमले पर बोलते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि स्टेडियम हमले की जगह से केवल 200 किलोमीटर दूर है. ऐसे में ये मैच के लिए सही समय नहीं है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement