इंदौर के इस ट्रैफिक पुलिसवाले ने कैटरीना कैफ को सड़क पर सिखाए डांस के गुर

इंदौर के इस ट्रैफिक पुलिसवाले ने कैटरीना कैफ को सड़क पर सिखाए डांस के गुर

खास बातें

  • 'बार-बार देखो' के प्रमोशन के लिए इंदौर में थे कैटरीना और सिद्धार्थ
  • रंजीत के वाहनों को लेकर किए जाने वाले इशारों के स्टेप सीखे
  • रंजीत की पहचान 'सिंघम' के तौर पर है
इंदौर:

मध्यप्रदेश की व्यावसायिक नगरी इंदौर की सड़कों पर शुक्रवार को एक अनेाखा नजारा दिखा गया. यहां कैटरीना कैफ अपने सहयोगी अभिनेता सिद्धार्थ के साथ यातायात पुलिस के जवान रंजीत सिंह से डांस के टिप्स सीख रहे थे. इस मौके पर वहां मौजूद सैकड़ों प्रशंसकों ने भी ठुमके लगाए.

'बार-बार देखो' के प्रमोशन के लिए इंदौर में थे कैटरीना और सिद्धार्थ
कैटरीना और सिद्धार्थ अपनी आने वाली फिल्म 'बार-बार देखो' के प्रमोशन के सिलसिले में इंदौर आए हुए थे. दोनों ही कलाकार हाईकोर्ट चौराहे पर जा पहुंचे, जहां यातायात पुलिस जवान रंजीत सिंह तैनात थे. रंजीत एक ऐसे जवान हैं जो नृत्य की मुद्राओं में इशारों से वाहनों की आवाजाही को नियंत्रित करते हैं.

रंजीत के वाहनों को लेकर किए जाने वाले इशारों के स्टेप सीखे
यहां पहुंचकर कैटरीना और सिद्धार्थ ने रंजीत के वाहनों को लेकर किए जाने वाले इशारों के स्टेप सीखे और उनके साथ इन्हें दोहराया भी. इस मौके पर मौजूद सैकड़ों प्रशंसकों ने भी जमकर डांस किया. रंजीत ने बाद में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि दोनों ही कलाकारों ने उनके स्टेप को कई बार विभिन्न स्थानों पर देखा है और आज करीब से इसे देखने के लिए यहां आ पहुंचे. रंजीत के लिए यह सुखद क्षण थे.

रंजीत की पहचान 'सिंघम' के तौर पर है
यहां बताना लाजिमी होगा कि रंजीत की पहचान 'सिंघम' के तौर पर है. वह जहां भी तैनात होते हैं, वहां एक स्थान पर खड़े होकर वाहनों को केवल नियंत्रित नहीं करते, बल्कि पूरे समय सड़क पर अपने मुंह से सीटी बजाते हुए नृत्य-मुद्राओं का प्रदर्शन भी करते हैं. इससे वाहन चालकों का मनोरंजन भी हो जाता है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com