NDTV Khabar

'इंदु सरकार' का नया पोस्‍टर, नील नितिन मुकेश ने माना अब तक का सबसे साहसी किरदार

नील ने इस पोस्‍टर को ट्वीट करते हुए लिखा, '28 जुलाई, 2017. स्‍क्रीन पर किया गया मेरा अब तक का सबसे साहसी किरदार. #Indusarkar.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'इंदु सरकार' का नया पोस्‍टर, नील नितिन मुकेश ने माना अब तक का सबसे साहसी किरदार
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
डायरेक्‍टर मधुर भंडारकर की फिल्‍म 'इंदु सरकार' का नया पोस्‍टर सामने आया है. इस पोस्‍टर में एक्‍टर नील नितिन मुकेश नजर आ रहे हैं, जो इस फिल्‍म में संजय गांधी के किरदार में नजर आएंगे. इस पोस्‍टर में नील नितिन मुकेश का ही लुक सामने  रखा गया है. नील पोस्‍टर में काफी हद तक संजय गांधी की तरह नजर आ रहे हैं. मधुर भंडारकर ने इस फिल्‍म के पोस्‍टर के साथ ही जानकारी दी है कि फिल्‍म का ट्रेलर 16 जून को यानी दो दिन बाद रिलीज किया जा रहा है.

नील नितिन मुकेश ने इस फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर करते हुए इसे अपनी अब तक की जिंदगी का सबसे साहसी किरदार बताया है. नील ने इस पोस्‍टर को ट्वीट करते हुए लिखा, '28 जुलाई, 2017. स्‍क्रीन पर किया गया मेरा अब तक का सबसे साहसी किरदार. #Indusarkar.'
 
डायरेक्‍टर मधुर भंडारकर की य‍ह बहुप्रतिक्षित फिल्‍म 'इंदु सरकार' 28 जुलाई को रिलीज होगी. 'पेज थ्री' के निर्देशक भंडारकर ने खुद इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन के चरण में है. बता दें कि इसी दिन प्रकाश झा की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' भी रिलीज हो रही है. मधुर भंडाकर ने हाल ही में इसका एक और पोस्‍टर रिलीज किया था.
 
इस फिल्‍म में कीर्ति कुल्हारी, तोता रॉय चौधरी, नील नितिन मुकेश और अनुपम खेर नजर आएंगे. यह फिल्‍म साल 1975 की इमर्जेंसी पर आधारित फिल्म है. 1975 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल लगा दिया था. यह आपातकाल 21 महीनों तक चला था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement