कैसा है गौरी खान द्वारा डेकोरेट किया गया रणबीर कपूर का नया घर, देखिए तस्वीरें

कैसा है गौरी खान द्वारा डेकोरेट किया गया रणबीर कपूर का नया घर, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली:

कई महीने अपनी दादी कृष्णा राज कपूर के साथ रहने के बाद अब अभिनेता रणबीर कपूर अब अपने घर में शिफ्ट हो गए हैं. इससे पहले रणबीर अपनी दादी के साथ फेमिली होम कृष्णा कॉटेज में रह रहे थे.

बता दें, रणबीर का नया घर उद्यमी और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान द्वारा डिजाइन किया गया है. पत्नी गौरी खान ने रणबीर के साथ उनके नए फ्लेट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं.  
 

 

Koffee with Ranbir@vastu. Saving the champagne for tomorrow @neetu54

A photo posted by Gauri Khan (@gaurikhan) on


 

Charming#warm#wonderful@vastu #redrajiv#collaborations

A photo posted by Gauri Khan (@gaurikhan) on


इससे पहले दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने गौरी खान को रणबीर कपूर का घर सजाने के लिए धन्यवाद दिया था. ऋषि ने गुरुवार को ट्विटर पर कहा कि वह और उनकी अभिनेत्री पत्नी नीतू सिंह, गौरी द्वारा उनके बेटे के घर के डिजाइन से बेहद खुश हैं.

ऋषि ने ट्विटर पर लिखा, "'वास्तु' अद्भुत है! गौरी खान! आपने रणबीर के मकान को घर बना दिया. खूबसूरत काम किया. मैं और नीतू हम दोनों इससे बेहद खुश हैं. धन्यवाद."
गौरी ने अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ साझेदारी में इंटीरियर डिजाइनिंग की शुरुआत की थी. उन्होंने डिजाइन सेल के नाम से नए इंटीरियर स्टोर की शुरुआत भी की है. रणबीर हाल ही में फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आए थे. उनकी अगली फिल्म अनुराग बसु द्वारा निर्देशित 'जग्गा जासूस' है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com