NDTV Khabar

राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस पर किए ट्वीट, कहा, 'सनी लियोनी की तरह पुरुषों को खुश करें महिलाएं...'

14 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस पर किए ट्वीट, कहा, 'सनी लियोनी की तरह पुरुषों को खुश करें महिलाएं...'
नई दिल्‍ली: राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में एक्‍टर टाइगर श्रॉफ पर कई ट्वीट कर उनकी पब्लिकली बेइज्‍जती की थी. अब एक बार फिर राम गोपाल वर्मा चर्चा में हैं और इस बार भी उनके चर्चा में आने का कारण अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस पर उनके महिलाओं को लेकर किए गए भद्दे ट्वीट हैं. 54 वर्षीय डायरेक्‍टर ने महिला दिवस पर सबसे पहले महिलाओं के सम्‍मान में लिखे एक बेहद अच्‍छे ट्वीट से की जिसमें उन्‍होंने लिखा कि 'पुरुष दिवस' इसलिए नहीं मनाया जाता क्‍योंकि साल के सभी दिन पुरुषों से संबंधित होते हैं और महिलाओं को यह सिर्फ एक ही दिन क्‍यों? लेकिन इस अच्‍छे ट्वीट के बाद वर्मा अपनी आदत की तरह रुके नहीं बल्कि और कई ट्वीट कर दिए जिनमें एक्‍ट्रेस सनी लियोनी की बेइज्‍जती की.

टिप्पणियां
राम गोपाल वर्मा ने लिखा, ' मैं आशा करता हूं कि दुनिया की सभी महिलाएं, पुरुषों को उतनी ही खुशी दे पाएं जितनी सनी लियोनी देती हैं.'
 




यह पहला मौका नहीं है जब राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट के माध्‍यम से लोगों या किसी सेलेब्रिटी को आहत किया है. रामू इससे पहले हाल ही में साउथ इंडियन एक्‍टर चिरंजीवी और उनके भाई नागाबाबु को भी कुछ महीनों पहले ट्विटर पर काफी कुछ सुना चुके हैं. हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने टाइगर की फिल्‍म बागी के एक फोटो को ट्वीट करते हुए उन्‍हें 'बिकनी बेब' कह डाला.

बता दें कि राम गोपाल वर्मा की फिल्‍म 'सरकार 3' 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, जैकी श्रॉफ, अमित साध और यामी गौतम नजर आएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement