यह ख़बर 22 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

सुपरहिट फिल्म 'फूल और कांटे', 'कोहराम' और 'शिवा' के राइटर की वापसी

सुपरहिट फिल्म 'फूल और कांटे', 'कोहराम' और 'शिवा' के राइटर की वापसी

'हम तुम दुश्मन दुश्मन' फिल्म का पोस्टर

मुंबई:

सुपरहिट फिल्म 'फूल और कांटे', 'कोहराम' और 'शिवा' के राइटर इकबाल दुर्रानी की वापसी निर्देशक के रूप में हो रही है। इक़बाल दुर्रानी की इस फ़िल्म का नाम है 'हम तुम दुश्मन दुश्मन', इस फिल्म में कश्मीर के मुद्दे को दर्शाया जा रहा है।

इसके साथ ही बताने की कोशिश की जा रही है कि हिंदुस्तान और पाकिस्तान की राजनीति के बीच किस तरह कश्मीर की आम जनता फंसी है। यह फिल्म वहां की जनता की तकलीफों को बता रही है। आतंक के खौफ में जी रहे लोगों का दर्द बयां कर रही है। साथ ही इकबाल दुर्रानी ने वंदे मातरम की अहमियत क्यों है और क्यों हर भारतीय को वंदे मातरम का नारा लगाना चाहिए यह भी बताया है।
पिछले दिनों वंदे मातरम नारे के खिलाफ मुसलमानों ने आवाज बुलंद की थी, यह फिल्म बताती है कि मुसलमानों के लिए भी वंदे मातरम का नारा जरूरी है। फिल्म 30 जनवरी को रिलीज होगी।

इकबाल दुर्रानी बॉलीवुड के सफल लेखक रह चुके हैं, जिन्होंने अजय देवगन की पहली फिल्म 'फूल और कांटे', अमिताभ बच्चन और नाना पाटेकर की सुपरहिट फिल्म 'कोहराम', रामगोपाल वर्मा की सुपरहिट फिल्म 'शिवा', अक्षय कुमार की पहली फिल्म 'सौगंध' जैसी कई फिल्में लिख चुके हैं।

हालांकि इससे पहले गोविंदा की फिल्म 'खुद्दार' और आमिर खान की फिल्म 'आतंक ही आतंक' जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं, मगर इकबाल दुर्रानी की इस बार काफी समय बाद वापसी एक नई उम्मीद के साथ हो रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com