इरफ़ान खान की पत्नी लिखेंगी फिल्‍म की कहानी

इरफान खान की फाइल फोटो

मुंबई:

फ़िल्म अभिनेता इरफ़ान खान की पत्नी सुतापा सिकदर एक फ़िल्म लिख रही हैं जिसे इरफ़ान खान प्रोड्यूस करेंगे। इस फ़िल्म में इरफ़ान अभिनय करेंगे या नहीं अब तक तय नहीं है।

इरफ़ान ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि "सुतापा एक कहानी या विषय पर एक निर्देशक के साथ मिलकर काम कर रही हैं। उनलोगों ने फ़िल्म की कहानी तय कर ली है। मुझे मालूम नहीं की मैं इस फ़िल्म में अभिनय करूंगा या नहीं लेकिन ये पक्का है कि मैं फ़िल्म को प्रोड्यूस करूंगा।'' पत्नी की फ़िल्म से पहले भी इरफ़ान फ़िल्म 'लंच बॉक्स' और निर्देशक निशिकांत कामत की आने वाली नई फ़िल्म प्रोड्यूस कर चुके हैं।

सुतापा सिकदर का फ़िल्मी कनेक्शन सिर्फ पति इरफ़ान की वजह से नहीं है। पहले भी सुतापा फिल्मों की कहानियां लिख चुकी हैं। 1996 में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'ख़ामोशी- द म्यूजिकल' का संवाद सुतपा ने ही लिखा था। 2003 में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'सुपारी' की लेखक भी सुतापा ही थीं। 2005 में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'शब्द' भी सुतापा ने ही लिखी थी जिसमें इरफ़ान ने अभिनय भी किया था।

फिल्मों के अलावा इरफ़ान और सुतापा मशहूर टीवी धारावाहिक 'बनेगी अपनी बात' में साथ काम कर चुके हैं जिसके निर्देशक इरफ़ान खान थे और लेखक थीं सुतापा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com