NDTV Khabar

एक बार फिर साथ आए एआईबी और इरफान खान, देख‍िए ये मजेदार वीडियो और मेम्स...

यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो अपलोड किए जाने के महज 5 घंटों के अंदर ही इसे 4 लाख बार देखा जा चुका था, इसके व्यू तेजी से बढ़ रहे हैं. एआईबी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक बार फिर साथ आए एआईबी और इरफान खान, देख‍िए ये मजेदार वीडियो और मेम्स...
एआईबी और इरफान खान की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचा रही है. इस बार एआईबी ने इरफान के मेम तैयार किए हैं और बनाया है ये मेम्स तैयार करने के दौरान का एक मजेदार और मसालेदार वीडियो. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो अपलोड किए जाने के महज 5 घंटों के अंदर ही इसे 4 लाख बार देखा जा चुका था, इसके व्यू तेजी से बढ़ रहे हैं. एआईबी ने इन मेम्स के साथ जो वीडियो शेयर किया है उसमें इरफान खान अपनी फिल्म हिंदी मीडियम को प्रमोट करने के लिए एआईबी टीम के पास जाते हैं और इसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं... बस फिर क्या था, एआईबी टीम उनके इस 'कुछ भी' का कुछ इस तरह इस्तेमाल करती है कि यह मजेदार बन जाता है... अपनी कुछ भी करने की बात कह कर इरफान मेम्स वीडियो के चक्कर में फंस जाते हैं. एक नजर इस वीडियो पर..
 
 
 


इस वीडियो में जब इरफान एआईबी टीम से मिलते हैं और फिल्म हिंदी मीडियम को प्रमोट करने के लिए एक नया वीडियो बनाने की बात करते हैं, तो एआईबी टीम उनसे पूछती है कि आखि‍र क्या करना चाहते हैं वो, इस पर इरफान कहते हैं कि वे प्रमोशन के लिए कुछ भी करेंगे और बस फिर क्या था यहीं पर इरफान फंस जाते हैं... एआईबी इरफान के साथ बनाता है एक मेम्स वीडियो,जो अपने आप में डिफ्रेंट तो है ही मजेदार भी बहुत है.

एक नजर मेम पर-
 
 
 
 



इससे पहले भी इरफान एआईबी के साथ पार्टी वी‍डियो बना चुके हैं, जो काफी वायरल हुआ था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement