Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

पाकिस्‍तानी उपन्‍यास 'मोक स्‍मोक' पर बनने वाली फिल्‍म में नजर आएंगे इरफान खान

पाकिस्‍तानी लेखक मोहसिन हामिद के उपन्यास 'मोथ स्मोक पर बनेगी फिल्म जिसका निर्देशन ऑस्कर विजेता फिल्मकार आसिफ कपाड़िया करेंगे.

ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्‍तानी उपन्‍यास 'मोक स्‍मोक' पर बनने वाली फिल्‍म में नजर आएंगे इरफान खान
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड समेत हॉलीवुड की भी कई फिल्‍मों में अपनी एक्टिंग के लिए तारीफें बटौर चुके एक्‍टर इरफान खान, पाकिस्तान में जन्मे लेखक मोहसिन हामिद के उपन्यास 'मोथ स्मोक' पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे. यह फिल्म ऑस्कर विजेता फिल्मकार आसिफ कपाड़िया द्वारा निर्देशित होगी. न्‍यूज एजेंसी आईएएनस ने वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक दी रिपोर्ट में खुलासा किया है कि इरफान, कपाड़िया और स्वतंत्र निर्माता दीना दत्तानी (कार्यकारी निर्माता 'बॉम्बे वेलवेट') ने उपन्यास के अधिकार हासिल किए हैं. कपाड़िया फिल्म का निर्देशन और सह-लेखन करेंगे जबकि दत्तानी कांस में खरीददारों से इसे परिचित कराएंगे.

कपाड़िया की 'द वॉरियर' में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुके इरफान 'मोथ स्मोक' में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे. इस मौके पर इरफान ने कहा, 'मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि आसिफ के साथ फिर से काम कर सकूं. 'मोथ स्मोक' हम दोनों को उत्साहित कर रहा है. फिल्म के अन्य कलाकारों पर आगामी महीने में निर्णय लिया जाएगा.

आईएएनएस के अनुसार दत्तानी ने कहा, 'भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे राजनीतिक तनाव को देखते हुए, यह स्पष्ट नहीं है कि फिल्म की शूटिंग कहां होगी. स्थान पर निर्णय लेना अभी जल्दबाजी होगी. हम शूटिंग के लिए भारत और पाकिस्तान, दोनों जगहों पर विचार करेंगे.'

बता दें कि इरफान खान इन दिनों अपनी फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' के प्रचार में बिजी हैं. उनकी यह फिल्‍म इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में आ रही है. इस फिल्‍म में इरफान के साथ पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सबा कमर भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में इरफान खान ने मुंबई में अपनी फिल्म 'हिंदी मीडियम' की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग हिंदी मीडियम के टीचरों के लिए रखी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement