NDTV Khabar

'जुरासिक वर्ल्ड' का डायनोसॉर देखकर रोंगटे खड़े हो गए थे : इरफान खान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जुरासिक वर्ल्ड' का डायनोसॉर देखकर रोंगटे खड़े हो गए थे : इरफान खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता इरफान खान का सिक्का अब हॉलीवुड की बिग बजट फिल्मों में भी खूब चलने लगा है। यह बात पहले से ही चर्चा में है कि इरफान को अगले साल रिलीज़ होने जा रही टॉम हैंक्स अभिनीत इन्फर्नो (Inferno) में कास्ट किया गया है, जो एक मिस्ट्री थ्रिलर है और वर्ष 2006 की 'द दा विंची कोड' और वर्ष 2009 में रिलीज़ हुई 'एंजेल्स एंड डेमन्ज़' फ्रैंचाइज़ की सीरीज़ की तीसरी फिल्म है। लेकिन उनके चाहने वालों के लिए इससे भी बढ़िया ख़बर यह है कि उससे पहले वह इसी साल जून में हॉलीवुड फिल्मकार स्टीवन स्पीलबर्ग की 'जुरासिक वर्ल्ड' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में इरफान खान 'जुरासिक वर्ल्ड' के मालिक साइमन मसरानी का रोल कर रहे हैं, जो एक खतरनाक डाइनोसॉर की रचना करवाता है।

टिप्पणियां

इरफान खान ने NDTV से बातचीत करते हुए इस फिल्म के बारे में कहा, "स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म में काम करना मेरे लिए सपना था... मेरे लिए 'जुरासिक पार्क' आज तक की सबसे थ्रिलिंग फिल्म है... फिल्म का नया डायनोसॉर देखकर तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे... 'जुरासिक वर्ल्ड' यकीकन बहुत डेंजरस और फास्ट-पेस्ड है... मैं इस फिल्म के प्रीमियर में पेरिस जाऊंगा..."


बताया गया है कि पेरिस से पहले इरफान खान 'जुरासिक वर्ल्ड' के प्रीमियर के लिए अमेरिका के न्यूयार्क शहर भी जाएंगे। वैसे, इरफान खान ने इन दो बड़ी फिल्मों से पहले हॉलीवुड की 'अ माइटी हार्ट', 'स्लमडॉग मिलियनेयर', 'द अमेज़िंग स्पाइडरमैन' और 'लाइफ ऑफ पाई' में भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Polls 2020: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बिगड़े बोल- रैली में 'देश के गद्दारों को गोली मारो' के लगवाए नारे

Advertisement