NDTV Khabar

चर्चा में आने लगे कपिल शर्मा की दखलंदाज़ी और नख़रे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चर्चा में आने लगे कपिल शर्मा की दखलंदाज़ी और नख़रे

कपिल शर्मा की फाइल फोटो

मुंबई:

पिछले कुछ समय से कॉमेडियन कपिल शर्मा को कामयाबी तो भरपूर मिली है मगर उनकी दखलंदाज़ी और नख़रे के चर्चे भी शुरू हो चुके हैं।

छोटे परदे पर बतौर कॉमेडियन कपिल को बड़ी सफलता मिली और उम्मीद के मुताबिक उन्हें बड़े परदे पर भी ऑफर मिले। मगर अपनी पहली फ़िल्म ख़त्म होने से पहले ही निर्देशक अब्बास मस्तान से उनके टकराव की ख़बर आने लगी।

अब्बास मस्तान कपिल शर्मा की पहली फ़िल्म 'किस किसको प्यार करूं' के निर्देशक हैं। फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है। इसी बीच ख़बर आई है कि अब्बास मस्तान कपिल शर्मा के व्यवहार से खुश नहीं हैं। कपिल शर्मा अब्बास मस्तान के हर काम में दख़ल दे रहे हैं जिसकी वजह से अब्बास मस्तान थोड़े दुखी हो चुके हैं।

टिप्पणियां

फ़िल्म 'किस किसको प्यार करूं' से पहले कपिल शर्मा के पास यशराज बैनर की फ़िल्म 'बैंक चोर' का ऑफर मिला था। कपिल उस फ़िल्म से डेब्यू करने वाले थे मगर कपिल के नख़रे और दखलंदाज़ी की वजह से यशराज ने अपनी फ़िल्म से कपिल को बाहर कर दिया और उनकी जगह विवेक ओबेरॉय के साथ फ़िल्म बनाई।


कपिल के नख़रे की एक और कहानी अख़बार में छपी थी जब ये सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का एक इवेंट छोड़ कर चले आये थे। कपिल को वैनिटी वैन नहीं मिली थी इसलिए कपिल उस इवेंट को छोड़ कर चले आये थे। सफलता मिलने के साथ-साथ सफलता संभालना भी ज़रूरी है और कपिल के ऐसे व्यवहार की चर्चा जितनी जल्दी शुरू हो गई है इसका असर अच्छा तो नहीं पड़ेगा।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement