NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण को रिप्लेस कर दिया है इस मॉडल-एक्ट्रेस ने?

टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के विज्ञापन में नजर आ रही हैं मॉडल-एक्ट्रेस टीना सिंह

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण को रिप्लेस कर दिया है इस मॉडल-एक्ट्रेस ने?

टीना सिंह

खास बातें

  1. डस्की ब्यूटी के तौर पर पहचान रखतीं है टीना सिंह
  2. पंजाब की रहने वाली हैं टीना सिंह
  3. पहले दीपिका पादुकोण करती थीं ये विज्ञापन
नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘अकीरा’ बेशक बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार नहीं कर सकी थी लेकिन इस फिल्म ने मॉडल से एक्ट्रेस बनी टीना सिंह जैसा जोरदार चेहरा जरूर दिया. इस डस्की पंजाबी ब्यूटी को नेस्कैफे के नए विज्ञापन में देखा जा सकता है. पहले इस विज्ञापन में फरहान अख्तर और दीपिका पादुकोण नजर आ चुके हैं. लेकिन अब लगता है कि टीना को इस कंपनी ने अपना नया चेहरा बनाया है. टीना को भारतीय विज्ञापन जगत में शॉर्ट हेयर प्रमोट करने के लिए जाना जाता है. वे ढेर सारे टीवी विज्ञापनों में नजर आती रही हैं. 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ेंः अक्षय कुमार के लिए वरुण, रणवीर और सिद्धार्थ ने दिखाई अपनी 'टॉयलेट-कथा'  

‘अकीरा’ के अलावा वे टीवी सीरीज ‘24’ में भी नजर आई थीं, जबकि नेटफ्लिक्स की “सेंस-8’ भी वे कर चुकी हैं. नेस्कैफे के इस विज्ञापन के अलावा भी वे एक बड़े बैनर की फिल्म बतौर लीड कर रही हैं, जो अगले साल रिलीज होगी. टीम के बारे में खास बात यह है कि उन्हें अपने डस्की रंग को लेकर गर्व है, और वे अपने अंदाज में और अपनी शर्तों पर जीने में यकीन करती हैं. यही नहीं, अपने परिवार में काम के लिए अपने शहर को छोड़ने वाली वे पहली लड़की थीं. उन्होंने जो सोचा उसे कर दिखाया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement