इश्कबाज, 1 मार्च, Written Update: दुष्यंत को लेकर आई अनिका, सामने आया टिया का सच

इश्कबाज, 1 मार्च, Written Update: दुष्यंत को लेकर आई अनिका, सामने आया टिया का सच

इश्कबाज में सबके सामने आया टिया और दुष्यंत के रिश्ते का सच.

नई दिल्ली:

इश्कबाज के एक मार्च के एपिसोड में अनिका शिवाय को फोन करती है लेकिन वह उसका फोन नहीं उठाता और किनारे फेंक देता है. पिंकी फोन रिसीव करने वाली होती है लेकिन ओम उसे इग्नोर करने की बात कहकर रोक देता है और फोन वहीं छोड़कर चला जाता है. इसके बाद मिसेज कपूर शिवाय का फोन उठा लेती है, फोन पर अनिका उससे कहती है कि वह शादी टिया से शादी न करे, उसे दुष्यंत मिल गया है. अनिका की बात सुनकर मिसेज कपूर घबरा जाती है और दुष्यंत को देखने जाती है. अनिका उसका पीछा करते हुए दुष्यंत के पास पहुंच जाती है.

इधर टिया से शादी के दौरान शिवाय और ओम बार-बार दरवाजे की तरफ देखते रहते हैं. इस बीच पिंकी शादी बीच में रोककर रूद्र को ढूंढती है कि वह कहां गया, वह होता तो कुछ तस्वीरें लेता ताकि वह कनाडा वाली आंटी को वह फोटो भेज सके. इस पर शिवाय उसे रोक देता है कि उनके पास फोटोग्राफर्स हैं और उन्हें समय बर्बाद नहीं करना चाहिए और फिर शादी दोबारा शुरू होती है. दूसरी तरफ अनिका खन्ना की मदद से दुष्यंत को कार की डिक्की से बाहर निकालती है.

शादी के दौरान टिया का पैर फंस जाता है और वह गिरने लगती है इस पर दादी कहती है कि जो लड़की खुद को संभाल नहीं सकती वह घर को क्या संभालेगी. इसके बाद पिंकी शिवाय से गठबंधन सुलझाने के लिए कहती है. कुछ ही देर में पंडित शादी संपन्न होने की बात कहते हैं और तभी अनिका घर में दोबारा दाखिल होती है. अनिका को देख पिंकी को गुस्सा आ जाता है, उसे समझाते हुए अनिका कहती है कि वह टिया को उसके पति और होने वाले बच्चे के पिता से मिलवाने लाई है. वह दुष्यंत को बुलाती है, इस पर पिंकी कहती है वह रॉबिन है, टिया का भाई.

अनिका कहती है कि वह दुष्यंत है जिसे टिया ने सबसे अपना भाई कहकर मिलवाया था. सभी घरवाले अनिका पर सवाल उठाते हैं. अनिका दुष्यंत और टिया से कहती है कि वे कुछ बोलें पर वे दोनों कुछ नहीं कहते. मिसेज कपूर शिवाय से कहती है कि उसे अनिका को घर से बाहर निकालने के लिए कहती है. अनिका के बार-बार कहने के बाद भी जब टिया और दुष्यंत कुछ नहीं कहते तो शिवाय अनिका पर चिल्लाता है कि वह आखिर क्या चाहती है. इसके बाद वह दुष्यंत पर चिल्लाता है कि वह कैसा भाई कि उसके सामने ही उसकी बहन पर इतना बड़ा इल्जाम लगाया जा रहा है और वह चुपचाप खड़ा है. इस पर भी जब दुष्यंत कुछ नहीं कहता तो शिवाय उसे घर से निकालने के लिए धक्का मारता है जिससे दुष्यंत गिर जाता है. उसे देख टिया खुद को रोक नहीं पाती और दौड़कर उसके पास जाती है और कहती है कि वह उससे बहुत प्यार करती है.

इसके बाद दुष्यंत बताता है कि अनिका की वजह से ही वह उससे मिल पाया. वह बताता है कि स्विमिंग पूल में हुए एक्सिडेंट के बाद वह बेहोश हो गया था जिसके बाद मिसेज कपूर ने उसे किडनैप कर लिया था. वह बताता है कि मिसेज कपूर ने टिया को ड्रग दे दिया था जिसकी खुमारी में उसे यह समझ नहीं आया कि वह उसकी लाश को नहीं बल्कि एक पुतले को जला रही है. टिया उसे बताती है कि वह उससे बहुत प्यार करती है और वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है.

यह सब सुनकर पिंकी को काफी गुस्सा आता है, वहीं शिवाय और अनिका एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हैं.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com