इश्कबाज, 21 फरवरी, Written Update: शिवाय और अनिका दोनों को फर्क पड़ता है, पर बताना नहीं चाहते

इश्कबाज, 21 फरवरी, Written Update: शिवाय और अनिका दोनों को फर्क पड़ता है, पर बताना नहीं चाहते

'इश्कबाज' के एक दृश्य में शिवाय और अनिका.

नई दिल्ली:

'इश्कबाज' में 21 फरवरी के एपिसोड में हमने देखा कि शिवाय को मिसेज कपूर के फोन में दाई मां का वीडियो नहीं मिला. वीडियो को लेकर परेशान शिवाय को रोमी फोन करती है कि वह उसकी शुभ चिंतक है और वह जानती है कि वह क्या ढूंढ रहा है. वह कहती है कि वह उसकी मदद कर सकती है. इसके बाद अनिका शिवाय को जलाने के लिए किसी रोहित से बात करती है और शिवाय को बताती है कि रोहित उसे बहुत पसंद करता है. इससे शिवाय जल जाता है और अनिका का फोन तोड़ देता है.

पिंकी शिवाय को बताती है कि अगली दिन उसकी और टिया की मेहंदी है और अनिका को इसकी तैयारी शुरू कर देनी चाहिए. मेहंदी की बात सुन शिवाय चौंक जाता है हालांकि यह जाहिर होने नहीं देता. अगले दिन शिवाय अनिका के सामने टिया का हाथ थाम लेता है और फिर टिया उसके साथ लस्सी शेयर करने की बात करती है जिससे अनिका को काफी बुरा लगता है, लेकिन शिवाय लस्सी का गिलास गिरा देता है, इसके बाद अनिका उससे कहती है कि लग रहा है कि उसके हाथ से भी सब फिसल रहा है. यह सब देख पिंकी टेंशन में आ जाती है कि कहीं अनिका की वजह से शिवाय और टिया की शादी में कोई परेशानी न आ जाए. वहीं मिसेज कपूर अनिका को कहीं भेजने का प्लान बनाती हैं.

वहीं मेहंदी की रस्म के दौरान शिवाय अनिका और अपने देखने लगता है. टिया के साथ रस्में निभाने के दौरान शिवाय का ध्यान केवल अनिका पर होता है. वहीं अनिका शिवाय को उसके कपड़े में अटकी गुलाब की पंखुड़ी के बारे में बताने की कोशिश करती है पर वह नहीं समझता और फिर अनिका आकर गुलाब की पंखुड़ी निकालती है, इस दौरान दोनों एक दूसरे से अपनी नजर हटा नहीं पाते हैं. कल के एपिसोड में हम मिसेज कपूर को मेहंदी में कोई कैमिकल मिलाते देखेंगे, मेहंदी अच्छे से मिक्स करवाने के बहाने वह अनिका को उस कैमिकल वाली मेहंदी में हाथ डालने को कहती हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com