NDTV Khabar

इश्कबाज, 27 फरवरी, Written Update: स्वेतलाना ने की रोमी को जान से मारने की कोशिश

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इश्कबाज, 27 फरवरी, Written Update: स्वेतलाना ने की रोमी को जान से मारने की कोशिश

'इश्कबाज' में शिवाय की मदद करना चाह रही है रोमी.

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के चर्चित सीरियल इश्कबाज में शिवाय दाई मां वाली चिप को लेकर परेशान है वहीं स्वेतलाना और मिसेज कपूर ने रोमी को एक मूर्ति के अंदर बंद करके रख दिया है. शिवाय उस चिप को जल्द से जल्द पाना चाहता है ताकि उसकी और टिया की शादी रुक सके, वहीं दूसरी तरफ वह अनिका के लिए अपनी फीलिंग स्वीकार नहीं कर पा रहा है. दूसरी तरफ अनिका दुष्यंत की मिस्ट्री को लेकर परेशान है. वह दुष्यंत का पता लगाने के लिए परेशान है. टिया को किसी का फोन आता है, अनिका उसकी बात सुन लेती है और उसे लगता है कि दुष्यंत उससे मिलने आया है. हालांकि कुछ देर बाद शिवाय वहां आता है और उसे संजय कहकर खुशी जताता है कि वह शादी में आया है. इसके बाद अनिका टिया के पर्स में मिली तस्वीरों को याद करती है, उनमें रॉबिन का चेहरा याद करके सोचती है कि हो न हो वही दुष्यंत है.

टिप्पणियां

दूसरी तरफ खन्ना शिवाय को रोमी की तस्वीर दिखाकर कहता है कि वह घर से बाहर नहीं गई है और कहीं मिल भी नहीं रही. रूद्र रोमी की पहचान करता है और शिवाय कहता है कि चिप उसी के पास है, वह खन्ना से उसे ढूंढने के लिए कहता है. कुछ देर में शिवाय और टिया के संगीत का कार्यक्रम शुरू हो जाता है. शिवाय, ओम, रुद्र और प्रियंका संगीत में जमकर डांस करते हैं, इसके बाद सभी घरवाले डांस करने लगते हैं, अनिका खुद को अलग महसूस करती है तभी शिवाय अनिका से टकरा जाता है. दोनों सवाल भरी नजरों से एक दूसरे को देखते हैं.
 

ishqbaaz

इश्कबाज में शिवाय ने अनिका को पहनाया मंगलसूत्र.

दूसरी तरफ रोमी मूर्ती से निकलकर शिवाय को फोन करने की कोशिश करती है, घरवालों को संगीत में बिजी देख स्वेतलाना रोमी को खत्म करने का प्लान बनाती है. वह फोन के वायर से रोमी को जान से मारने की कोशिश करती है लेकिन रोमी बचकर भागने में सफल हो जाती है और भागते भागते वह सीढ़ियों से गिर जाती है. रोमी को देख मिसेज कपूर और टिया डर जाते हैं, वहीं बाकी घरवाले चौंक जाते हैं. शिवाय डॉक्टर को बुलाता है. बाद में स्वेतलाना छिपकर रोमी के कमरे में आती है और उसका सामान चेक करती है. इसके बाद शिवाय भी रोमी का सामान चेक करता है पर दोनों को कुछ भी नहीं मिलता है.

अगली सुबह शिवाय और अनिका तैयार होते हैं, अनिका को सिंदूर लगाते देख शिवाय काफी भावुक हो जाता है. वहीं अनिका का मंगलसूत्र गिर जाता है जिसे शिवाय पकड़ लेता है और उसे मंगलसूत्र पहनाता है. अनिका उससे कुछ कहना चाहती है पर शिवाय यह कहकर उसे रोक देता है कि अब बहुत देर हो चुकी है. कुछ देर बाद पिंकी आती है और शिवाय की शादी को लेकर खुश होने की बात कहते हुए अनिका को ताना मारती है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement