NDTV Khabar

इश्कबाज, 4 मार्च, Written Update: शिवाय के खिलाफ हो रही है एक बड़ी साजिश, वापस लौटा दक्ष

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इश्कबाज, 4 मार्च, Written Update: शिवाय के खिलाफ हो रही है एक बड़ी साजिश, वापस लौटा दक्ष

इश्कबाज में कोई कर रहा है शिवाय को फंसाने की कोशिश.

नई दिल्ली:

इश्कबाज के 4 मार्च के एपिसोड में एसीपी रणवीर सिंह रंधावा अपनी मां कामिनी के साथ ओबेरॉय मेंशन पहुंचता है. कामिनी को देख शक्ति चौंक जाता है, वह उसके कॉलेज के दिनों का प्यार होती है. कामिनी को देख तेज काफी खुश होता है कि पिंकी और शक्ति की लाइफ में अब ड्रामा देखने को मिलेगा. वहीं पिंकी कामिनी से कहती है कि वह शक्ति से दूर रहे. वहीं कामिनी शक्ति और तेज से कॉलेज के दिनों की बातें करती है. दूसरी तरफ शिवाय अनिका को फोन पर कहता है कि जरूरी काम की वजह से उसे घर से बाहर जाना पड़ा, लेकिन उसे पता है कि घर पर वह सबकुछ संभाल लेगी और कुछ भी गड़बड़ होने नहीं देगी.

इधर कामिनी कहती है कि उसे प्रियंका तबसे पसंद है जबसे रणवीर ने उसे उसके बारे में बताया था. वह कहती है कि वह शगुन का सारा सामान लेकर आई है और रोका करके ही जाएगी. तेज उससे कहता है कि सबकुछ बहुत ही जल्दी हो रहा है, वह कहता है कि रोका बाद में भी हो सकता है. इस पर कामिनी उसे टोक देती है कि वे उन्हें सालों से जानते हैं. वह शक्ति की तरफ इशारा करते हुए कहती है कि रिश्ते जोड़ने में ज्यादा देर नहीं करनी चाहिए नहीं तो दूरियां बढ़ जाती हैं. इस पर अनिका कहती है कि उन्हें रोका के लिए शिवाय के आने तक का इंतजार करना चाहिए. रुद्र भी कहता है कि शिवाय के बिना रोके की रस्म नहीं हो सकती.

रुद्र शिवाय को फोन करता है, दूसरी तरफ फोन की तरफ देखते हुए शिवाय का ध्यान कार से हटने की वजह से कार का बैलेंस बिगड़ जाता है और उसकी कार सड़क पर सो रहे कुछ लोगों के ऊपर से गुजर जाती है. इससे वह काफी डर जाता है और कार से उतरकार उन लोगों के पास आता है, हालांकि तब उसे पता चलता है कि वह किसी फिल्म की शूटिंग का सेटअप है. हालांकि कोई इस पूरी घटना को फोन पर रिकॉर्ड कर रहा होता ताकि शिवाय को किसी साजिश में फंसा सके.


टिप्पणियां

दूसरी तरफ साहिल बैंगलोर ट्रिप से घर वापस लौटता है. अनिका उसे लेकर अंदर जाने लगती है इतने में कामिनी उसे टोक देती है कि शुभ काम में किसी अपाहिज के होने से अपशकुन हो जाता है, वह साहिल को घर से बाहर निकलने के लिए कहती है. रणवीर कामिनी को रोकता है पर वह उस पर ही नाराज हो जाती है. वह साहिल को मनहूस कहते हुए उसे घर से निकालने के लिए धक्का देती है. इससे साहिल नीचे गिर जाता है, घर से सभी लोगों को कामिनी का बर्ताव अजीब लगता है. इसके बाद अनिका कामिनी को रोककर कहती है कि साहिल उसका भाई है और उसने एक और कदम उसकी तरफ बढ़ाया तो उससे बुरा कोई नहीं होगा. कामिनी और अनिका के बीच हाथापाई हो जाती है, अनिका के धक्के से कामिनी नीचे गिर जाती है. वह टेबल पर अपना सिर मारकर खुद को चोट पहुंचा लेती है.

इसके बाद वह ओबेरॉय परिवार से कहती है कि वह उनकी तरह अमीर नहीं है लेकिन इस बेइज्जती को वह कभी नहीं भूलेगी. इस पर तेज अनिका से कहता है कि वह कामिनी से माफी मांग ले. लेकिन अनिका कहती है कि उसकी कोई गलती नहीं है. इससे नाराज कामिनी वहां से जाने लगती है इतने में शिवाय वहां पहुंचकर उन्हें रोकने की कोशिश करता है. कामिनी की बेवजह की जिद से प्रियंका को गुस्सा आ जाता है, वह उन्हें जाने के लिए कहती है, और कहती है उसे भीख में मिला रिश्ता नहीं चाहिए. कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि दक्ष (शिवाय के बचपन का दोस्त और अनिका का साइको आशिक जिससे अनिका की सगाई हुई थी) असल में एसीपी रंधावा का बड़ा भाई है और वह बदला लेने के मकसद से ओबेरॉय परिवार की जिंदगी में वापस लौट आया है.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement