NDTV Khabar

इश्कबाज, 7 मार्च, Written Update: प्रेगनेंट है प्रियंका, अनिका ने शिवाय से किया नहीं डरने का वादा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इश्कबाज, 7 मार्च, Written Update: प्रेगनेंट है प्रियंका, अनिका ने शिवाय से किया नहीं डरने का वादा

इश्कबाज में प्रियंका को संभालता शिवाय.

नई दिल्ली: इश्कबाज के 7 मार्च के एपिसोड में पिंकी अनिका से कहती है कि वह स्टोर रूम से नारियल ले आए. स्टोर रूम के बाहर दक्ष उसे मिलता है और फिर अनिका जैसे ही स्टोर रूम के अंदर जाती है दरवाजा अंदर से बंद हो जाता है. इससे अनिका को दक्ष के पहले का टॉर्चर याद आता है और वह डर जाती है. तभी शिवाय वहां आता है और कहता है कि वह उसके साथ है, उसे डरने की कोई जरूरत नहीं है. वह कहता है कि प्रियंका की शादी तक उन्हें दक्ष को झेलना होगा और उसके बाद अगर वह अनिका को परेशान करेगा तो वह उसकी जान ले लेगा. अनिका उससे कहती है कि वह उसके लिए किसी की जान क्यों लेगा तो शिवाय एक बार फिर कहते-कहते रुक जाता है कि वह उसकी पत्नी है इसलिए. वह कहता है अनिका जानती है कि वह उसके लिए क्या है, वह कहता है कि वह उसके लिए बहुत महत्वपूर्ण है.

अनिका और शिवाय रोके की रस्म के लिए हॉल में पहुंचते हैं. यहां दक्ष को देख अनिका सहम जाती है पर शिवाय उसे संभालता है. कामिनी कहती है कि रोके की रस्म दुल्हन को पांच तरह के फल खिलाने से शुरू होती है. वह रणवीर से कहती है कि वह प्रियंका को सबसे पहले पपीता खिलाए. शिवाय कहता है कि पपीता खिलाने की क्या जरूरत है इस पर पिंकी उसे टोक देती है कि फल ही तो है, खाने में क्या प्रॉब्लम है. रणवीर प्रियंका को फल खिला रहा होता है इतने में शिवाय फलों का ट्रे गिरा देता है. वह कहता है कि फलों में चींटी थी इसलिए उसने ऐसा किया. इसके बाद रणवीर और प्रियंका एक दूसरे को मिठाई खिलाते हैं. तभी रणवीर का फोन आता है और वह बाहर चला जाता है.

बाहर शिवाय रणवीर को डांटता है कि उसने कहा था कि वह प्रियंका का ख्याल रखेगा लेकिन अब उसे इस बारे में दोबारा सोचना पड़ेगा. रणवीर को शिवाय की बात समझ में नहीं आती तो शिवाय कहता है कि प्रेगनेंसी में पपीता नहीं खाते हैं और वह अपने हाथों से प्रियंका को पपीता खिला रहा था. वह कहता है कि इस बारे में उन तीनों के अलावा किसी को कुछ नहीं पता है और वह कोशिश करेगा कि जल्द से जल्द उन दोनों की शादी हो जाए. दक्ष उन तीनों की बात सुन लेता है और प्लान करता है कि वह शिवाय की इस कमजोरी का फायदा उठाएगा और उसे अपनी उंगलियों पर नचाएगा.
 
ishqbaaz
इश्कबाज में शिवाय ने दी अनिका को हिम्मत.

टिप्पणियां
देर रात अनिका सपने में देखती है कि दक्ष ने उसे रस्सी से बांधकर रखा है और उसे टब में डालकर पानी में डुबाकर मारने की कोशिश कर रहा है. अनिका सपने में चीखने लगती है और डर से उसकी नींद खुल जाती है. अनिका को देख शिवाय उसे समझाता है कि दक्ष वहां नहीं है और वह उसके साथ है. वह अनिका से कहता है कि वह दबंग अनिका है और उसे अपने डर का सामना करना होगा. वह कहता है कि दक्ष उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा. इसके बाद अनिका शिवाय से पिंकी-प्रॉमिस करती है कि वह अपने डर का सामना करेगी.

अनिका शिवाय से कहती है कि दक्ष बहुत चालाक है, वह कुछ भी कर सकता है. वह कहती है कि दक्ष की वजह से वह पहले भी उससे दूर हो चुकी है, इस पर शिवाय कहता है पहले वो दोनों अलग थे लेकिन अब दोनों एक हो चुके हैं और जब दोनों साथ हैं तो दक्ष क्या पूरी दुनिया उन दोनों का कुछ नहीं बिगाड़ सकती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... CTET Admit Card 2018: इस Direct Link से एडमिट कार्ड करें Download

Advertisement