NDTV Khabar

इश्‍कबाज, 14 फरवरी: दुष्‍यंत और टिया को मिलाने की कोशिश में लगी अनिका

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इश्‍कबाज, 14 फरवरी: दुष्‍यंत और टिया को मिलाने की कोशिश में लगी अनिका

सीरियल इश्‍कबाज के एक सीन में अनिका.

खास बातें

  1. अनिका के सामने हुआ टिया की प्रेग्‍नेंसी का खुलासा
  2. अनिका ने शिवाय से कहा, हमें टिया और दुष्‍यंत की मदद करनी चाहिए
  3. शिवाय ने अनिका से कहा, टिया के मामले से रहे दूर
नई दिल्‍ली:

सीरियल 'इश्‍कबाज' के मंगलवार के एपिसोड में अनिका, दुष्‍यंत के बारे में कोई सुराग ढूंढने की कोशिश करते हुए दिखती है. अनिका को लगता है कि दुष्‍यंत, टिया का बॉयफ्रेंड है. बता दें कि पहले एपिसोड में शिवाय, टिया से पूछता है कि दुष्‍यंत कौन है और जब अनिका ने उसका नाम लिया तो वह इतना घबरा क्‍यों गई. ऐसे में टिया, शिवाय को बताती है कि दुष्‍यंत कोई नहीं है, वो तो अनिका ने उसका फोन अचानक ले लिया इसलिए वह थोड़ा परेशान हो गई. इसी बीच अनिका कमरे में आती है और अपने व्‍यवहार के लिए टिया से माफी मांगती है. बाद में कमरे में शिवाय की मां आती हैं और वह टिया से उसके और उसके बच्‍चे की सेहत के बारे में पूछती हैं. तब अनिका को पता चलता है कि टिया प्रेग्‍नेंट है और वह इसके बारे में शिवाय से पूछती है. वहीं शिवाय अनिका से इस सारे मामले से दूर रहने को कहता है.

अनिका, शिवाय को बताती है कि उन्‍हें टिया और दुष्‍यंत को मिलाने में  मदद करनी चाहिए क्‍योंकि टिया उसे बहुत प्‍यार करती है.


दूसरी तरफ, अनिका दुष्‍यंत के बारे में जानने के लिए टिया के कमरे की तलाशी करती है. वह टिया के कुछ फोटो किसी लड़के के साथ देखती है. उसे लगता है कि यही दुष्‍यंत है. बाद में वह टिया के फोन से दुष्‍यंत का नंबर लेकर उसे फोन करती है. यह फोन टिया की मां उठाती हैं, जो सोचती हैं कि टिया ने उन्‍हें फोन किया है. अनिका यह देख कर दंग रह जाती है कि फोन के दूसरी तरह (टिया की मां) का इंसान उन्‍हें कभी फोन न करने को कहता है. अनिका को लगता है कि हर कोई टिया और दुष्‍यंत के रिश्‍ते के खिलाफ है इसलिए उसे उन दोनों की मदद करनी चाहिए.

टिप्पणियां

बाद में वह उस पते पर जाती है, जिसे उसने फोन पर सुना होता है. इस बीच शिवाय पूरे घर में अनिका की तलाश करता है. किसी तरह से शिवाय को वह पता मिल जाता है जहां अनिका गई है. शिवाय उस जगह पहुंच कर अनिका से पूछता है कि वह वहां क्‍या कर रही है. वहां से लौटने के बाद अनिका पूरे घर को बताती है कि वह टिया और दुष्‍यंत को मिलाना चाहती है और टिया उसी के बच्‍चे की मां बनने वाली है.

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement