इश्कबाज, 17 फरवरी : शिवाय ने किया टिया से शादी का फैसला

इश्कबाज, 17 फरवरी : शिवाय ने किया टिया से शादी का फैसला

टीवी सीरियल 'इश्कबाज' से ली गई तस्वीर.

खास बातें

  • शिवाय के टिया से शादी करने के फैसले से परेशान है दादी
  • शिवाय की दादी ने शादी का हिस्सा बनने से किया इंकार
  • शिवाय ने दादी से कहा, मैं सब कुछ ठीक कर दूंगा
नई दिल्ली:

इश्कबाज के शुक्रवार के एपिसोड में अनिका शिवाय से पूछती है कि वह आखिर कैसे उसकी जिंदगी का हिस्सा है. अनिका उससे कहती है कि उसे टिया से शादी कर लेनी चाहिए जो उसके बच्चे की मां बनने वाली है. सवालों से घिरा शिवाय कहता है कि वह अनिका के सवालों के जवाब देना जरूरी नहीं समझता और अगर टिया से उसकी शादी होने से अनिका को कोई र्फक नहीं पडता तो वह शादी करने को तैयार है. अनिका पूरे घर को अपना फैसला सुना देता है.

यह खबर सुन कर शिवाय की दादी सबसे ज्यादा परेशान हो जाती हैं. जबकि वहीं शिवाय की मां यह सुनकर काफी खुश हो जाती है. शिवाय की मां कहती है कि वह टिया और शिवाय की शादी धूमधाम से करेगी. इसके बाद अनिका घर से जाने की कोशिश करती है लेकिन शिवाय उसे रोक लेता है और कहता है वह इसी घर में रहकर इस शादी का हिस्सा बनेगी और जरूरी तैयारियां भी करेगी. इसी बीच, टिया इस बात से उतनी खुश नहीं नजर आती है.

स्वेतलाना अपने दोस्त रोमी को यह खबर देने के लिए रोमी को बुलाती है, इसपर टिया कहती है कि जिसके साथ उसे शादी करनी थी वह अब नहीं रहा है. ऐसे में रोमी उसे समझाता है और उसे याद दिलाता है कि वह यहां ओबरॉय परिवार से बदला लेने के लिए है. वह उसे याद दिलाता है कि अनिका और शिवाय उसके दुश्मन हैं. वहीं शिवाय अनिका से कहता है कि वह उसी के कमरे में रहे और अपनी सेफ्टी को लेकर परेशान न हो क्योंकि वह इस शादी को प्लान करने वाली है.

इसके बाद शिवाय अपनी दादी से मिलने जाता है, लेकिन दादी कुछ भी सुनने से मना कर देती है. दादी कहती हैं कि शिवाय ने उनका विश्वास तोड दिया है और वह उसकी और टिया की शादी का हिस्सा नहीं बनेंगी. दादी शिवाय के भाईयों को भी बुला लेती है ताकि वह उसे इस शादी से मना करने के लिए राजी करें. शिवाय के भाई उसका साथ देते हैं और दादी को भरोसा दिलाते हैं कि शिवाय सब ठीक कर देगा. शिवाय अपने भाइयों को भरोसा दिलाता है कि वह सब कुछ ठीक कर देगा. शिवाय कहता है कि यही एक रास्ता था जिससे वह टिया की ब्लैकमेलिंग को रोक सकता है, जो टिया उसे वीडियो दिखा कर कर रही है.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com