NDTV Khabar

इश्कबाज, 6 मार्च, Written Update: शिवाय, अनिका की जिंदगी में लौटा दक्ष, रणवीर है ब्लैकमेलर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इश्कबाज, 6 मार्च, Written Update: शिवाय, अनिका की जिंदगी में लौटा दक्ष, रणवीर है ब्लैकमेलर

इश्कबाज के एक दृश्य में शिवाय और अनिका.

नई दिल्ली: स्टार प्लस से चर्चित शो इश्कबाज से टिया की विदाई के बाद शिवाय और अनिका की जिंदगी में दक्ष की वापसी हो गई है. शो के छह मार्च के एपिसोड में कामिनी के नखरों से गुस्सा होकर प्रियंका शादी से इनकार कर देती है. शिवाय अनिका से कहता है कि उसने उसे सब कुछ संभालने के लिए कहा था लेकिन उसने सब बिगाड़ दिया. अनिका कहती है कि जो कुछ उसने किया साहिल के लिए किया. शिवाय अनिका से कहता है कि वह सिर्फ साहिल की बहन की तरह सोच रही है, प्रियंका की भाभी की तरह नहीं. इस पर अनिका शिवाय से कहती है कि उसे लगता है कि प्रियंका रणवीर से शादी को लेकर खुश नहीं है, लेकिन शिवाय उसकी बात नहीं सुनता. अनिका कहती है कि वह यह साबित कर देगी.

दूसरी तरफ प्रियंका अपने कमरें में रो रही होती है, तभी उसके फोन पर शिवाय के फेक एक्सीडेंट वाला वीडियो आता है जिसे देख प्रियंका डर जाती है. इसके बाद रणवीर उसे फोन करके कहता है कि शिवाय की गाड़ी से कुचलकर तीन लोगों की मौत हो गई है और उसने बड़ी मुश्किल से यह केस रोका हुआ है. यदि उसने शादी से इनकार किया तो वह केस खोल देगा और शिवाय जिंदगी भर के लिए जेल में चक्की पीसेगा. इससे प्रियंका घबरा जाती है. तभी शिवाय को लेकर अनिका वहां आती है और उससे पूछती है कि क्या वह रणवीर से शादी करना चाहती है. इस पर प्रियंका उससे कहती है कि उसे कोई गलतफहमी हुई है. वह कहती है कि वह रणवीर से प्यार करती है और उससे शादी करना चाहती है.

बाद में अनिका शिवाय से कहती है कि प्रियंका उसकी इतनी अच्छी दोस्त है, पता नहीं उसके मन की बात समझने में उससे इतनी बड़ी गलती हो गई. इस पर शिवाय कहता है कि ऐसा होता है. अनिका उससे पूछती है कि शिवाय उससे नाराज नहीं है, इस पर शिवाय कहता है कि उसने जो किया सही किया. साहिल की जगह ओम-रुद्र होते तो वह शायद गुस्से से पागल हो जाता. वह अनिका से कहता है कि साहिल उसके लिए भी उतना ही इम्पोर्टेंट है जितना वह अनिका के लिए. वह कहता है कि साहिल उसके लिए भी भाई की तरह ही है.
 
ishqbaaz
इश्कबाज में हुई दक्ष की वापसी.

अगली सुबह शिवाय के कहने पर कामिनी और रणवीर ओबेरॉय मेंशन पहुंचते हैं. कामिनी कहती है कि उसका आने का मन नहीं था लेकिन वह रणवीर की वजह से वहां आई है. वह कहती है कि उसका छोटा भाई भी इस रिश्ते के लिए मना कर रहा था. वह कहती है कि उसे लग रहा है कि उन लोगों ने उसे रिश्ते के लिए नहीं बेइज्जती करने के लिए बुलाया है. शिवाय कामिनी से माफी मांगने के लिए हाथ जोड़ने वाला होता है तभी अनिका उसे रोक देती है और कहती है कि गलती उससे हुई है तो माफी भी वह ही मांगेगी. इसके बाद वह कामिनी के पैर छूकर उससे माफी मांगती है. इसके बाद कामिनी मान जाती है. घरवाले खुश होते हैं कि अब प्रियंका और रणवीर का रोका हो सकता है, तभी दक्ष वहां आता है.

टिप्पणियां
दक्ष को देखकर शिवाय अपना आपा खो देता है और उसका कॉलर पकड़ लेता है. तभी कामिनी उसे बताती है कि दक्ष ही उसका छोटा भाई है. दक्ष कहता है कि अनिका ने उसकी बहन की बेइज्जती की है इसलिए उसे उससे भी माफी मांगनी पड़ेगी. शिवाय को गुस्सा आ जाता है, वह कहता है कि जिस परिवार का रिश्ता दक्ष से है वह वहां अपनी बहन का रिश्ता नहीं करेगा. इसके बाद रणवीर शिवाय से वादा करता है कि वह प्रियंका का पूरा ख्याल रखेगा. इसके बाद दक्ष अनिका से पैर छूकर माफी मांगने के लिए कहता है इससे शिवाय को गुस्सा आ जाता है लेकिन अनिका उसे रोक देती है. वह उससे कहती है कि वह प्रियंका के भाई की तरह नहीं सोच रहा है और उसके बारे में ज्यादा ही सोच रहा है. वह कहती है कि यदि साहिल शिवाय के लिए भाई की तरह है तो शिवाय की बहन प्रियंका उसके लिए बहन जैसी है. इसके बाद अनिका दक्ष के पैर छूती है.

यह सब देख ओम शिवाय से कहता है कि इज्जत को दांव पर रखकर रिश्ते नहीं जोड़े जाते, इस पर शिवाय कहता है कि प्रियंका की खुशी के लिए सब चलता है. वह रुद्र से कहता है कि अनिका के लिए भी प्रियंका की खुशी सबसे ज्यादा जरूरी है. वह कहता है कि वह दक्ष का साया भी अनिका पर नहीं पड़ने देगा.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement