NDTV Khabar

इश्कबाज, 15 फरवरी Written Update : शिवाय ने बचायी अनिका की जान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इश्कबाज, 15 फरवरी Written Update : शिवाय ने बचायी अनिका की जान
नई दिल्ली:

बुधवार को सीरियल 'इश्कबाज' के एपिसोड में अनिका, शिवाय को परेशान करते हुए दिखी. अनिका को यह पता चलता है कि दरअसल टिया शिवाय के बच्चे की मां बनने वाली है और यह जानकर उसे अपने आप पर बहुत ही पछतावा होता है. शिवाय की मां, अनिका की यह कहकर बेइज्जती करती हैं कि अनिका और शिवाय की शादी दरअसल उनके लिए बेहद शर्म की बात है और ओबरॉय परिवार इस शादी को सीरियसली नहीं लेता है. ऐसे में अनिका, जो अपनी याददाश्त खो चुकी है, सारी परिस्थिति को गलत समझती है और उसे लगता है कि वह मां नहीं बन सकती. अनिका अपने कमरे में आकर अपनी हालत पर रोने लगती है और ऐसे में शिवाय कमरे में आ उसे समझाने की कोशिश करता है.
 
उसे समझाते हुए शिवाय कहता है कि वह उसे वैसे ही प्यार करता है, जैसी वह है और अपने स्टाइल में उसे अपने जानेपहचाने अंदाज में वादा करता है. अनिका चैंक जाती है और उससे पूछती है कि आखिर यह पिंकी प्रॉमिस क्या है. इसके बाद शिवाय उसे सुलाने की कोशिश करता है लेकिन यहीं कहानी में एक नया मोड़ आता है.
 
अनिका घर में नींद में चलती है और टिया और स्वेतलाना के बीच चल रही बातों में वह आ जाती है. यह दोनों नींद में चलती अनिका को गलत रास्ता बता कर बालकनी में भेज देते हैं. अनिका बालकनी से गिरने ही वाली होती है कि अचानक शिवाय सही समय पर आकर उसे बचा लेता है. ऐसे में दादी सब देख लेती हैं और शिवाय को भविष्य में अनिका को लेकर ज्यादा सतर्क रहने को कहती हैं.
 
दूसरी तरफ, ओमकारा, गोरी से टकरा जाता है. गौरी को उसके रिश्तेदार काफी परेशान करते हैं और वह वहां से अपनी मां के साथ भागने की कोशिश करती है. तभी वहां का स्थानीय गुंडा काली उसके दरवाजे पर आ जाता है और उसके साथ बददतमीजी करता है. काली, गौरी का अपहरण कर लेता है और उसे अपने घर में बंद कर लेता है. ऐसे में जब उसकी पत्नी गौरी को मारने की कोशिश करती है तभी उसे ओमकारा बचा लेता है और अस्पताल में भर्ती कर देता है.

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement