NDTV Khabar

इश्कबाज,13 फरवरी, Written Update: अनिका की याददाश्त के लिए घर पर भैंस लेकर आया शिवाय

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इश्कबाज,13 फरवरी, Written Update: अनिका की याददाश्त के लिए घर पर भैंस लेकर आया शिवाय

'इश्कबाज' में अनिका की याददाश्त वापस लाने के लिए शिवाय लेकर आया भैंस.

नई दिल्ली:

'इश्कबाज' में अनिका अपनी याददाश्त खो चुकी है और खुद को कलावती कुमारी ठाकुर समझ रही है. इतना ही नहीं वह अपनी दुश्मन टिया और स्वेतलाना को अपनी सबसे अच्छी दोस्त समझती है. उसकी याददाश्त वापस लाने के लिए शिवाय एक भैंस घर पर लेकर आता है और पुरानी बात याद दिलाने की कोशिश करता है कि कैसे अनिका ने उस पर गोबर फेंका था और कैसे वह उस पर बार-बार पानी फेंकती है. हालांकि अनिका को कुछ समझ नहीं आता और वह शिवाय पर गोबर फेंकने के लिए राजी नहीं होती. बाद में शिवाय और घरवालों के जोर देने पर वह उस पर गोबर फेंकती है, शिवाय उससे पूछता है कि उसे कुछ याद आया? लेकिन अनिका कहती है कि उसे कुछ याद नहीं आया.

इसके बाद अनिका टिया से मिलती है और उससे कहती है कि क्या उसे लगता है कि वह शिवाय पर गोबर फेंक सकती है. इस पर टिया उससे कहती है कि यह सब शिवाय अपनी चाल के तहत कर रहा है, ताकि उसे यकीन हो जाए कि वे दोनों एक दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं. अनिका टिया से दुष्यंत के बारे में पूछती है जिसकी याद में टिया एक दिन पहले रो रही होती है. इस पर टिया कहती है कि वह ठीक है और वह उसकी चिंता न करे.

इसके बाद प्रियंका अनिका को बताती है कि सौम्या घर पर नहीं है और फोन भी नहीं उठा रही है. दूसरी तरफ शिवाय रूद्र से सौम्या के बारे में पूछता है. जब रूद्र कहता है कि उसे नहीं पता कि सौम्या कहां है. शिवाय कहता है कि रूद्र ने जरूर सौम्या को कुछ कहा होगा तभी वह गायब हो गई है. वह कहता है कि सौम्या उनकी जिम्मेदारी है और उन्हें पता होना चाहिए कि वह कहां है. तभी अनिका सौम्या के कमरे से एक चिट्ठी लेकर आती है. जिसमें सौम्या ने घर छोड़ कर जाने का कारण लिखा था कि वह रुद्र द्वारा अपने घर में हो रही परेशानियों का जिम्मेदार ठहराए जाने से आहत है और वह घर में नहीं रहना चाहती है. वहीं चिट्ठी में सौम्या ने यह भी लिखा था कि उसने कभी भी रुद्र से यह उम्मीद नहीं की थी कि वह उससे अपनी शादी को स्वीकार करेगा.


टिप्पणियां

इसके बाद शिवाय रुद्र को डांटता है कि सौम्या उसकी वजह से घर छोड़कर गई है. यह सब देखकर टिया और स्वेतलाना को खुशी होती है. अनिका रुद्र से कहती है कि उसे सौम्या की इतनी फिक्र है तो उसने उसे जाने क्यों दिया. इस पर रुद्र कहता है कि उसकी परिस्थितियां और रिश्ता दोनों कॉम्प्लीकेटेड हैं और उसे नहीं पता था कि उसकी बातों से दुखी होकर सौम्या घर छोड़कर चली जाएगी.

इस बीच शक्ति दादी को बताता है कि ओम और स्वेतलाना की सगाई के बाद से तेज गायब है, न किसी का फोन उठा रहा है और न ही ऑफिस के काम कर रहे हैं. दादी घर में आई मुसीबतों को लेकर परेशान होती हैं, उन्हें अनिका समझाती है कि उन्हें एक-एक करके मुसीबतें सुलझानी चाहिए. इसके बाद अनिका टिया का फोन लेकर दुष्यंत को फोन करने की कोशिश करती है. टिया अनजान बनने की कोशिश करती है पर अनिका टिया को उसके प्यार दुष्यंत से मिलाने पर डट जाती है. टिया की घबराहट देख अनिका कहती है कि उसे डरने की जरूरत नहीं है. स्वेतलाना टिया से कहती है कि दुष्यंत मर चुका है, अनिका के फोन करने से कुछ नहीं होगा लेकिन कोई फोन उठा लेता है, इससे टिया चौंक जाती है और अपना भेद खुलने के डर से बेहोश होने का नाटक करती है. कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनिका शिवाय को समझाने की कोशिश करती है कि टिया का होने वाला बच्चा दुष्यंत का है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement