'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' में वापसी कर रहे बरुन को सनाया ने दिया ये स्पेशल मैसेज

शो के चहेते किरदार बरुन सोबती को धारावाहिक के लिए पहले साइन कर लिया गया है. यह खबर आते ही इस शो के दूसरे कलाकारों में भी खुशी है. पहले सीजन में बरुन के साथ केमिस्ट्री के लिए दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली सनाया ईरानी भी इस खबर से बेहद खुश हैं.

'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' में वापसी कर रहे बरुन को सनाया ने दिया ये स्पेशल मैसेज

स्टार प्लस लोकप्रिय धारावाहिक 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के प्रशंसकों में खुशी की लहर है. इस खुशी की वजह है इस शो का तीसरा सीजन, जो जल्द ही आने वाला है. इस शो के चहेते किरदार बरुन सोबती को धारावाहिक के लिए पहले साइन कर लिया गया है. यह खबर आते ही इस शो के दूसरे कलाकारों में भी खुशी है. पहले सीजन में बरुन के साथ केमिस्ट्री के लिए दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली सनाया ईरानी भी इस खबर से बेहद खुश हैं. 

टीवी पर उनकी सहकलाकार और अच्छी दोस्त सनाया का कहना है कि वे बरुन को इतने समय बाद फिर से टीवी पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं. सनाया ने इस धारावाहिक के पहले सीजन में बरुन के ऑपोजिट खुशी कुमारी गुप्ता का किरदार निभाया था. 
 

 

 

A post shared by Barun Sobti (@barunsobtisays) on

सनाया ने कहा- '' मैं इस धारावाहिक के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं, इसकी स्टोरीलाइन को किस तरह तैयार किया गया होगा. बरुन मेरे फेवरेट को-एक्टर हैं और हम आज तक अच्छे दोस्त हैं.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा- '' अब जबकि बरुन टीवी पर वापसी कर रहे हैं, तो मैं बहुत एक्साइटेड हूं. बरुण एक क्रेजी परसन हैं और मैं उन्हें सीजन तीन के लिए शुभकामनाएं देती हूं.'' 
 

खबर है कि इस सीजन में टीवी कलाकार शिवानी तोमर बरुण सोबती के साथ मेन रोल निभाने वाली हैं. इस शो में बरुण पांच साल बाद वापसी कर रहे हैं. सनाया ईरानी आजकल अपने पति मोहित सहगल के साथ सेलिब्रिटी डांस शो नच बलिए सीजन 8 में काम कर रही हैं.