NDTV Khabar

खबर पक्‍की है, 'बिग बॉस' होस्‍ट करेंगे कमल हासन

113 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
खबर पक्‍की है, 'बिग बॉस' होस्‍ट करेंगे कमल हासन

खास बातें

  1. 'बिग बॉस' का तमिल वर्जन होस्‍ट करेंगे कमल हासन
  2. इस शो के होस्‍ट बन पहली बार टीवी पर नजर आएंगे सुपरस्‍टार हासन
  3. जून के मध्‍य से शुरू होने वाले शो में नजर आएंगे 15 सेलेब्रिटी
नई दिल्‍ली: साउथ के सुपरस्‍टार कमल हासन अब 'बिग बॉस' होस्‍ट करने जा रहे हैं. कमल हासन इस सुपरहिट रिएलिटी शो का तमिल वर्जन होस्‍ट करेंगे. विजया टीवी ने इस शो को कमल हासन द्वारा होस्‍ट करने की पुष्टि कर दी गई है. इस शो का प्रसारण जून के मध्‍य से शुरू होगा. यह पहली बार होगा जब सुपरस्‍टार कमल हासन, टीवी पर पहली बार नजर आएंगे. बेस्‍ट मीडियो इंफो द्वारा जारी कमल हासन के बयान में कहा गया है, 'जब विजया टीवी ने मुझे इसके लिए अप्रोच किया तो मैंने उनसे मजाकिया अंदाज में कहा था, मुझसे अच्‍छा और कौन हो सकता है. मेरी पूरी जिंदगी में जो भी मैंने किया, चाहे पब्लिकली या प्राइवेटली, मुझ पर बारीक नजर रखी गई है. लेकिन अब सब बदल जाएगा क्‍योंकि मैं दर्शकों के साथ खड़ा रहकर इन सेलेब्रिटीज पर नजर रखुंगा.'

पिछले महीने कमल हासन ने द क्‍विंट को इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था, 'हां, मैं तमिल बिग बॉस को होस्‍ट करने जा रहा हूं. मैंने एक एंटरटेनर के तौर पर कई रोल किए हैं और अपनी क्षमता देखी है लेकिन यह पहली बार होगा जब मैं एक होस्‍ट के तौर पर नजर आउंगा.  रिएलिटी टीवी अभी तक मेरे जीवन में नहीं  रहा है और मैं देखना चाहता हूं कि आखिर इसे करने में कैसा महसूस होता है.

'बिग बॉस' एक चर्चित रिएलिटी शो है जिसे हिंदी में सलमान खान होस्‍ट करते हैं. इस शो के वीकऐंड एपिसोड में सलमान खान सेलेब्रिटीज को उनके हफ्ते भर की गलतियों पर खरी-खरी सुनाते हुए नजर आते हैं. सलमान से पहले इस शो को अरशद वारसी, संजय दत्‍त और अमिताभ बच्‍चन भी होस्‍ट कर चुके हैं. सलमान खान ने हाल ही में इसका 10वां सीजन होस्‍ट किया था.

यह रिएलिटी शो, अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज 'बिग ब्रदर' का भारतीय वर्जन है. इस शो के तमिल वर्जन में 15 सेलेब्रिटीज नजर आएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement