यह ख़बर 10 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

राजीव पॉल के साथ ‘बिग बॉस’ के घर में रहना आसान नहीं था : डेलनाज ईरानी

खास बातें

  • डेलनाज ईरानी और राजीव पॉल टीवी रियलिटी कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ के छठे सत्र के प्रतिभागी रहे, और एक ही छत के नीचे 93 दिन एक साथ बिताए।
मुंबई:

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में मंगलवार रात को घर से बाहर निकलने वाली टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री डेलनाज ईरानी का कहना है कि वहां अपने पूर्व पति राजीव पॉल के साथ रहना आसान नहीं था। उल्लेखनीय है कि डेलनाज और राजीव के बीच 14 साल तक शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद तलाक हो गया था, हालांकि वे वर्ष 2010 से अलग-अलग रह रहे थे।

डेलनाज और राजीव दोनों ‘बिग बॉस’ रियलिटी कार्यक्रम के छठे सत्र के प्रतिभागी रहे, और एक ही छत के नीचे 93 दिन एक साथ बिताए। डेलनाज ने बताया कि एक ही घर में रुकना और रोज उसका सामना करना मेरे लिए आसान नहीं था। हम लोग लम्बे समय से संपर्क में नहीं थे। हम दोनों मुश्किल हालात में थे।

कार्यक्रम के शुरुआती दिनों में राजीव ने डेलनाज के साथ एक बार फिर जीवन शुरू करने का प्रयास किया था। इस पर डेलनाज ने बताया कि मुझे लगता है कि इस कार्यक्रम से राजीव की कुछ उम्मीद बंधी थी, लेकिन मेरी तरफ से यह रिश्ता समाप्त हो गया है, और साफ है कि अब कुछ होने वाला नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व दंपति ने उस समय दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया, जब राजीव ने डेलनाज के साथ संबंध सुधारने की कोशिश की। डेलनाज के भाई और मां सहित परिवार के अन्य सदस्य घर में राजीव की उपस्थिति को लेकर बहुत ज्यादा खुश नहीं थे और कार्यक्रम में उसकी उपस्थिति को लेकर उसके भाई ने डेलनाज पर आरोप भी लगाया था।