शाहिद कपूर बने पापा, मीरा राजपूत ने दिया बच्ची को जन्म

शाहिद कपूर बने पापा, मीरा राजपूत ने दिया बच्ची को जन्म

फाइल फोटो

खास बातें

  • शाहिद कपूर ने ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • मीरा को गुरुवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था
  • दंपति की दिल्ली में पिछले वर्ष जुलाई में हुई थी शादी
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के घर नन्ही परी आई है. उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने बेटी को जन्म दिया है. शाहिद ने ट्वीट किया, 'वह आ गई है और हमारे पास खुशी का इजहार करने के लिए शब्द नहीं हैं. शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद.’

मीरा को गुरुवार को अस्पताल में कराया गया था भर्ती
मीरा को गुरुवार को खार के हिंदुजा हेल्थकेयर सर्जिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पहले खबरें थीं कि मीरा सितंबर में बच्चे को जन्म देने वाली हैं, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें अभी से अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी. अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि डिलिवरी सामान्य थी और मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं. शाहिद कपूर ने भी फिल्मों की शूटिंग से छुट्टी ले ली है. आजकल अपना पूरा वक्त मीरा के साथ बिता रहे हैं.

दंपति की पिछले वर्ष जुलाई में शादी हुई थी.
पिछले साल जुलाई में शाहिद और मीरा की शादी दिल्ली में हुई थी. बता दें, शाहिद से मीरा 12 साल की छोटी हैं. दिल्ली के फार्म हाउस में महज़ 40 महमानों के बीच मीरा और शाहिद ने सात फेरे लिए थे.
 

मिलते ही पक्की हो गई थी शादी की बात
34 साल के शाहिद कपूर फ़िल्म जगत का बड़ा नाम हैं. वहीं 21 साल की मीरा दिल्ली के 'लेडी श्रीराम कॉलेज' से पिछले ही साल ग्रैजुएट हुई हैं. दोनों का मिलन 'राधा स्वामी व्यास' के सत्संग में हुआ था. दोनों के परिवार इनके अनुयायी हैं इसलिए शादी की बात मिलते ही पक्की हो गई थी.
 

हाल ही में शाहिद ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी मीरा राजपूत के साथ खूबसूरत पल शेयर किए थें. इसमें शाहिद मीरा के करीब लेटे हुए हैं और काफी खुश दिखाई दे रहे थे.
 
 

Moments

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


शाहिद कपूर जल्द ही विशाल भारद्वाज की 'रंगून' में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ कंगना रानाउत और सैफ अली खान नजर आएंगे.

(इनपुट एजेंसियों से भी)

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com