NDTV Khabar

खबर पक्‍की है ! पहले भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आएंगे आमिर खान

सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्‍क्रूवाला के साथ ही आमिर खान इस फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर भी होंगे. फिल्‍म का टाइटल है, 'ल्‍यूट' और इसे निर्देशक महेश मिथाई डायरेक्‍ट करेंगे.

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
खबर पक्‍की है ! पहले भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आएंगे आमिर खान

आमिर खान की 'दंगल' भारत के बाद चीन में भी धूम मचा रही है.

खास बातें

  1. पहले भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनेगी बायोपिक
  2. सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्‍क्रूवाला के साथ ही आमिर भी होंगे प्रोड्यूसर
  3. 'दंगल' के बाद यह होगी आमिर खान की दूसरी बायोपिक फिल्‍म
नई दिल्‍ली: आमिर खान की फिल्‍मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. इन दिनों फैन्‍स में आमिर और अमिताभ बच्‍चन की साथ में आने वाली पहली फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान का इंतजार है और इसी बीच आमिर के फैन्‍स के लिए एक और खुशखबरी है. सुपरस्‍टार आमिर खान जल्‍द ही भारत के पहले अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा पर बनने वाली बायोपिका में नजर आएंगे. इस खबर का खुलासा करते हुए फिल्‍म के प्रचारकों ने साफ किया है कि फिल्‍म का टाइटल 'सैल्‍यूट' होगा. सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्‍क्रूवाला के साथ ही आमिर खान इस फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर भी होंगे. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार 'दंगल' के बाद यह दूसरा मौका होगा जब आमिर खान किसी बोयापिका का हिस्‍सा बनेंगे.

हाल ही में चीन में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' ने यहां धूम मचा रखी है. इस फिल्म की चर्चा इतनी है कि खुद चीनी राष्ट्रपति भी इस फिल्म को देखने का लालच नहीं रोक पाए. चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया कि उन्होंने आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘दंगल’ देखी और उन्हें यह पसंद आई.
 
dangal

आमिर खान इन दिनों अमिताभ बच्‍चन और फातिमा सना शेख के साथ फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग कर रहे हैं. राकेश शर्मा पर बनने वाली बायोपिक की बात करें तो इसका निर्देशन महेश मिथाई करेंगे, जिन्‍हें उनकी फिल्‍मों 'भोपाल एक्‍सप्रेस' और 'ब्रोकन थ्रेड' के लिए जाना जाता है. आमिर इससे पहले प्रोड्यूसर रोनी स्‍क्रूवाला के साथ फिल्‍म 'पीपली लाइव' और 'डेल्‍ही बैली' में काम कर चुके हैं. वहीं सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ (जब वह यूटीवी फिल्‍म्‍स के प्रमुख थे) आमिर 'रंग दे बसंती' और 'पीके' जैसी फिल्‍मों में साथ निभा चुके हैं. 'सैल्‍यूट' सिद्धार्थ रॉय कपूर के नए लॉन्‍च प्रोडक्‍शन हाउस रॉय कपूर फिल्‍म्‍स द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी.

इस बीच आमिर अपनी फिल्‍म 'धूम 3' के डायरेक्‍टर विजय कृष्‍ण आचार्य के साथ फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' पर काम करना शुरू कर चुके हैं. इस फिल्‍म में भी 'धूम 3' की तरह ही कैटरीना कैफ ही आमिर के साथ नजर आएंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement