फिल्म जगत पर चढ़ा 'कबाली' नाम का खुमार, हर तरफ हैं रजनीकांत के मुरीद

फिल्म जगत पर चढ़ा 'कबाली' नाम का खुमार, हर तरफ हैं रजनीकांत के मुरीद

फिल्म तमिल संस्करण के अलावा, हिंदी और तेलुगू में रिलीज होगी

मुंबई:

फिल्म 'कबाली' ने सिर्फ आम जनता का ही नहीं, बल्कि पूरे फिल्मी-जगत का ध्यान भी केंद्रित किया है। सभी सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत तमिल एक्शन फिल्म देखने को उत्साहित हैं। फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर फिल्म रिलीज के पहले दिन रजनीकांत की प्रशंसा की।

पा. रंजीत द्वारा निर्देशित फिल्म में रजनीकांत एक डॉन की भूमिका में हैं, जो मलेशिया में तमिलों के हक की लड़ाई लड़ता है। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर मलेशिया और सिंगापुर में हुआ। वहीं गुरुवार रात दुबई और अमेरिका के कुछ भागों में भी इसका प्रीमियर हुआ।

फिल्म तमिल संस्करण के अलावा, हिंदी और तेलुगू में रिलीज होगी। फिल्म का मलय संस्करण 29 जुलाई को रिलीज होगा। निदेशक एस.एस. राजमौली, कुणाल कोहली और धनुष जैसी हस्तियों ने ट्विटर के माध्यम से अपनी भावनाएं व्यक्त की और पहले दिन फिल्म न देख पाने पर निराशा व्यक्त की।

फिल्मी-हस्तियों ने ट्विटर पर कहा :
एस.एस. राजमौली : 'कबाली' का पहला शो एक शूटिंग में फंसे होने के कारण नहीं देख पाया।

कुणाल कोहली : तो आज 'कबाली' रिलीज हुई। रजनीकांत, क्या व्यक्ति हैं। उन्हें सप्ताहांत की छुट्टी की जरूरत नहीं होती, जब उनकी फिल्म रिलीज होती है तो खुद छुट्टी हो जाती है।

कमाल आर खान : वाह 'कबाली' क्या फिल्म है! भावनाएं देशभक्ति से भरीं। निश्चित रूप से पूरे दक्षिण भारत में फिल्म की शूटिंग हुई। रजनीकांत को सलाम।

धनुष : किंग आ रहे हैं, रास्ता बनाएं। जश्न मनाने का समय। पहले दिन पहला शो। सुपरस्टार 'नेरुप्पू दा'

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com