NDTV Khabar

Jab Harry Met Sejal : 'इंटरकोर्स' शब्द पर भड़के थे 'संस्कारी' पहलाज निहलानी, दे दिया UA सर्टिफिकेट

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में इस्तेमाल हुए शब्द 'इंटरकोर्स' पर बोर्ड अब नर्म हो गया है. खबरें हैं कि इम्तियाज अली निर्देशित इस फिल्म को बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट मिला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Jab Harry Met Sejal : 'इंटरकोर्स' शब्द पर भड़के थे 'संस्कारी' पहलाज निहलानी, दे दिया UA सर्टिफिकेट

सेंसर बोर्ड से फिल्म को मिला UA सर्टिफिकेट

खास बातें

  1. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को सेंसर बोर्ड से UA सर्टिफिकेट मिला
  2. बोर्ड ने 'जब हैरी मेट सेजल' बिना किसी कट के पास की है
  3. फिल्म में शब्द 'इंटरकोर्स' पर सेंसर बोर्ड ने उठाऐ थे सवाल
नई दिल्ली: कुछ दिन पहले विवादों में घिरी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को सेंसर बोर्ड से UA सर्टिफिकेट दे दिया गया है. फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में इस्तेमाल हुए शब्द 'इंटरकोर्स' पर बोर्ड अब नर्म हो गया है. खबरें हैं कि इम्तियाज अली निर्देशित इस फिल्म को बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट मिला है.मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बोर्ड ने 'जब हैरी मेट सेजल' बिना किसी कट के पास की है.इससे पहले एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी ने कहा था, 'अगर एक लाख लोग ये कह दें कि उन्हें इंटरकोर्स शब्द से कोई आपत्ति नहीं है तो वो इसे पास कर देंगे.' निहलानी ने इन वोटों को लेकर कई शर्तें भी रखी थीं.

यह भी पढ़ें...
शाहरुख खान जोधपुर गए फिल्‍म का प्रमोशन करने, इन्‍होंने बना दिया टूरिस्‍ट गाइड

Viral Pic: विराट कोहली ने ऐसा क्‍या किया कि अनुष्‍का शर्मा दे रही हैं इतना सीरियस लुक?

जल्द ही वही चैनल उनके पास एक लाख वोट लेकर भी गया था और तब बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी ने इस पर चुप्पी साध ली थी. अब लग रहा है कि शर्त हारने के बाद आखिर सेंसर बोर्ड ने ये शब्द पास कर दिया है. बता दें कि आज ही इस फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज होने जा रहा है.

कुछ दिन पहले ही फिल्म के प्रचार के शिलशिले में बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शाहरुख खान राजस्‍थान गये हुए थे. शाहरुख ने यहां जयपुर के विरासत रेस्‍टोरेंट में पहली बार राजस्‍थान के पारंपरिक दाल-बाटी चूरमे का लुत्‍फ उठाया था. शाहरुख ने कहा कि यह खाना उनके लिए बेहद ही लज्जतदार था और इसका स्वाद उन्हें हमेशा याद रहेगा.

VIDEO: हाल ही में अनुष्‍का शर्मा के साथ एक फैशन शो में नजर आए शाहरुख खान. देखें वीडियो. 

टिप्पणियां



फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को होगी रिलीज .


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement