NDTV Khabar

शाहरुख खान ने पहली बार कबूली यह बात, कहा- मैं चीप हूं, लड़कियों को बुरी नजर से देखता हूं...

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का पहला मिनी ट्रेलर रिलीज.

1609 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने पहली बार कबूली यह बात, कहा- मैं चीप हूं, लड़कियों को बुरी नजर से देखता हूं...

'जब हैरी मेट सेजल' के मिनी ट्रेलर में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  1. पंजाबी लड़के हैरी और गुजराती लड़की सेजल पर बेस्ड होगी कहानी
  2. वीडियो में शाहरुख लड़कीबाज तो अनुष्का गुजराती बोलती दिखीं
  3. 4 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी फिल्म
नई दिल्ली: शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का पहला मिनी ट्रेलर रिलीज हो गया है. इंडिया वर्सज पाकिस्तान मैच के दौरान रविवार को यह ट्रेलर रेड चिलीज के ऑफिशियल यू-ट्यूब पेज पर जारी किया गया. शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने भी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर इसका वीडियो साझा किया है. फिल्म में शाहरुख खान जैरी जबकि अनुष्का शर्मा सेजल का किरदार निभा रही हैं. इस मिनी ट्रेलर में शाहरुख खान खुद को कैरेक्टरलेस और चीप बताते दिख रहे हैं.

jab harry met sejal
jab harry met sejal
ट्रेलर में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा.

वीडियो में शाहरुख अनुष्का शर्मा से कहते हैं,  'मेरा कैरेक्टर खराब है मैडम.. लड़कियों के मामले में कैरेक्टर सही नहीं है मेरा.. मैं लड़कियों को गंदी नजर से देखता हूं..चीप हूं.' शाहरुख की बातों को सुन अनुष्का कहती हैं, 'मुझे डराने के लिए यह सब कह रहे है.' वीडियो में शाहरुख लड़कीबाज की इमेज में नजर आ रहे हैं. जबकि अनुष्का पर गुजराती लहजे बेहद सूट कर रहा है.



'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख के साथ एक बार फिर अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है. इम्तियाज अली की यह फिल्‍म एक पंजाबी लड़के और गुजराती लड़की की कहानी है. इस फिल्‍म का नाम सामने आते ही जहां कई फिल्‍मी सितारों ने इसकी तारीफ की है तो वहीं कई लोगों ने इस फिल्‍म के नाम को 1989 की क्‍लासिक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म 'वेन हैरी मेट सैली' की नकल बता दिया है. इस पर बात करते हुए न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को शाहरुख ने बताया, 'नहीं, बिल्कुल भी नहीं. इन दोनों फिल्‍मों में आपस में कोई समानता नहीं है, सिवाए इसके कि हम चाहते हैं कि हमारी फिल्‍म भी इस फिल्‍म की तरह ही क्‍लासिक रोमांटिक फिल्‍म साबित हो.' यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement