Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' में कैमियो ही नहीं, अपनी फिल्‍म का ट्रेलर भी दिखाएंगे शाहरुख खान

ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर खबर दी है कि सलमान की 'ट्यूबलाइट' के साथ शाहरुख खान की फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का ट्रेलर रिलीज होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' में कैमियो ही नहीं, अपनी फिल्‍म का ट्रेलर भी दिखाएंगे शाहरुख खान

फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' और 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर.

खास बातें

  1. शाहरुख खान, सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' में केमियो करते नजर आएंगे
  2. शाहरुख की 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्‍त को रिलीज होने वाली है
  3. सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' 23 जून को रिलीज होगी
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्‍ती पिछले कुछ समय से कई मौकों पर नजर आ रही है. सालों बाद सलमान खान की फिल्‍म में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आने वाले हैं. अब इस दोस्‍ती को एक और कदम आगे बढ़ाते हुए शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का ट्रेलर सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' के साथ रिलीज करने का फैसला लिया है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. शाहरुख खान इस फिल्‍म में पहली बार निर्देशक इम्तियाज अली के साथ काम करते नजर आएंगे. इस फिल्‍म का नाम शुक्रवार को ही इसके पहले पोस्‍टर के साथ लोगों के सामने आया है.
 


इस बीच शाहरुख खुद भी ट्यूबलाइट में एक कैमियो करते नजर आएंगे. शाहरुख खान के कैमियो पर कबीर खान ने एक इंटरव्‍यू में कहा, 'इस फिल्‍म में एक सुपरस्‍टार के कैमियो की जरूरत थी इसलिए हमने शाहरुख खान को लिया, वरना वह फिल्‍म में नहीं होते. '

'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख के साथ एक बार फिर अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है. शुक्रवार को जैसे ही शाहरुख ने अपनी फिल्‍म का पोस्‍टर और नाम सोशल मीडिया पर शेयर किया यह सोशल मीडिया पर छा गया. कई बॉलीवुड सितारों ने भी शाहरुख की फिल्‍म के प्रति अपना एक्‍साइटमेंट दिखाया. लेकिन जहां कई लोगों को यह नाम पसंद आया, तो वहीं कई लोगों ने इसे 1989 की क्‍लासिक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म 'वेन हैरी मेट सैली' की नकल बता दिया. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए शाहरुख ने कहा, 'नहीं, बिलकुल भी नहीं. इन दोनों फिल्‍मों में आपस में कोई समानता नहीं है, सिवाए इसके कि हम चाहते हैं कि हमारी फिल्‍म भी इस फिल्‍म की तरह ही क्‍लासिक रोमांटिक फिल्‍म साबित हो.'

 
salman srk

'ट्यूबलाइट' की बात करें तो यह बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्‍म है जो एक ही दिन में भारत और चीन दोनों देशों में रिलीज होने की तैयारी में है. इससे पहले आमिर खान की '3 इडियट्स', 'पीके' और 'दंगल' जैसी फिल्‍में वहां रिलीज हुई है. लेकिन यह फिल्‍में भारत में रिलीज होने के 4 से 5 महीने बाद चीन में रिलीज हुई हैं. 'दंगल' चीन में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. लेकिन अब 'ट्यूबलाइट', 'दंगल' से सीधे-सीधे भिड़ने को तैयार है. बताया जा रहा है कि एक चीनी कंपनी ने सलमान की फिल्म की थियेट्रिकल राइट्स भी काफी मंहगे दामों में खरीद लिये हैं. 'ट्यूबलाइट' में सलमान खान के अलावा सोहेल खान, चीनी एक्ट्रेस झू झू और ओमपुरी मुख्‍य भूमिका में हैं. शाहरुख खान इसमें कैमियो करेंगे. फिल्‍म 25 जून को रिलीज हो रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हिंसा : विवेक से नाम पूछा और आर्मेचर सिर पर मार दिया, शादी के 11 दिन बाद ही असफाक की मौत

Advertisement