NDTV Khabar

शाहरुख खान के फैन्‍स ने ढोल से साथ मनाया 'जब हैरी मेट सेजल' का जश्‍न

फैन्‍स ने वडाला स्टेशन से लगभग 6 बजे अपनी यात्रा शुरू की. उन्होंने इस के लिए 2 ट्रकों की व्यवस्था की थी और उसमे 50 से ज्यादा सदस्य ने अपनी यात्रा शुरू की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान के फैन्‍स ने ढोल से साथ मनाया 'जब हैरी मेट सेजल' का जश्‍न

खास बातें

  1. फैन्‍स ने शुक्रवार को मनाया 'जब हैरी मेट सेजल' का जश्‍न
  2. ढोल-नगाड़ों पर फैन्‍स ने जमकर किया डांस
  3. इम्तियाज अली की फिल्‍म में नजर आए शाहरुख-अनुष्‍का
नई दिल्‍ली: शाहरुख खान का अपना ही एक स्‍टारडम है, जो फिल्‍मों के चलने या न चलने से कम नहीं होता. शाहरुख खान के फैनक्‍लब अक्‍सर उनके प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करते रहते हैं. यह क्लब शाहरुख की हर फिल्म का जश्न मनाते हैं और अब उनके पास 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए भी काफी प्‍लान्‍स हैं. भले ही फिल्‍म को क्रिटिक्‍स से ज्‍यादा अच्‍छे रिव्‍यू न मिले हों, लेकिन शाहरुख के फैन्‍स की दीवानगी बदस्‍तूर जारी है. शुक्रवार को शाहरुख की फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' रिलीज हुई तो मुम्बई के वडाला इलाके के फैन्‍स ने शाहरुख के प्रति अनोखे ढंग से अपने प्यार का इजहार किया है.

यह भी पढ़ें: क्‍या है यह #StripstoBasics जिसके लिए वाणी कपूर उतार रही हैं अपने कपड़े...?

फैन्‍स ने वडाला स्टेशन से लगभग 6 बजे अपनी यात्रा शुरू की. उन्होंने इस के लिए 2 ट्रकों की व्यवस्था की थी और उसमे 50 से ज्यादा सदस्य ने अपनी यात्रा शुरू की. उस ट्रक में प्रसंशको के साथ पंजाबी ढोल वाले भी शामिल थे जो "जब हैरी मेट सेजल" के गाने बजा रहे थे. आईएमएक्स वडाला तक पहुंचने के बाद, सभी ढोल वाले प्रवेश द्वार के पास खड़े हो गए और उन्होंने ढोल और नाच गाने के साथ सभी प्रसंशको का स्वागत किया.
 
srkfan

शाहरुख के फैन्‍स ने जमकर ढोल पर पंजाबी डांस किया.


यह भी पढ़ें: 'इन 5 खामियों ने शाहरुख-अनुष्का की 'जब हैरी मेट सेजल' का मजा किया किरकिरा...

इसके बदले में प्रसंशको को भी ढेर सारा प्यार प्राप्त हुआ जहां उन्हें फिल्‍म की टिकट और उसके साथ उन्हें व्यक्तिगत पर्यटन मार्गदर्शिका का आईडी कार्ड भी दिया जिस तरह का कार्ड शाहरुख उर्फ हैरी अपनी फिल्म में पहने हुए नजर आ रहे है. प्रशंसकों के स्थल पर प्रवेश करने के बाद, सिल्वर स्टेपर्स नामक एक नृत्य समूह ने 30 मिनट के लिए वहाँ फ्लैश मोब कर उस पूरे माहौल में चार चांद लगा दिए.

यह भी पढ़ें: 'तो इस वजह से स्कूल के दिनों में क्लास रूम से बाहर किए जाते थे सुशांत सिंह राजपूत


अपने चहिते सितारों के लिए प्रशंसकों का प्यार बिना किसी सीमा का होता है. सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक, 'जब हैरी मेट मिले' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और अभिनेता के प्रति अपने प्यार की बौछार करने में दर्शक कोई कसर नहीं छोड़ रहे है.

VIDEO: Movie Review: फिल्म के बहाने यूरोप का प्रमोशन है शाहरुख-अनुष्का की 'जब हैरी मेट सेजल

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement